Saturday, December 3, 2022
HomeStates'कांग्रेस की हालत लखनऊ के नवाब वाजिद अली शाह के जैसी', उमा...

‘कांग्रेस की हालत लखनऊ के नवाब वाजिद अली शाह के जैसी’, उमा भारती का तंज— News Online (www.googlecrack.com)

Uma Bharti on Congress President Election: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती (Uma Bharti) ने कांग्रेस (Congress) के अध्यक्ष पद के चुनाव पर चुटकी लेते हुए बयान दिया. रायसेन जिला मुख्यालय पर एक धार्मिक आयोजन में शामिल होने आईं बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति लखनऊ के पूर्व नवाब वाजिद अली शाह के जैसी हो गई है. क्योंकि लखनऊ में जब नवाब वाजिद अली शाह की मौत हो गई तो उनकी बहुत सारी संताने थी तब उनके उत्तराधिकारी के रूप में तांगे वाले कुली, मोटर मेकेनिक आदि सभी अपने आप को उनका उत्तराधिकारी बताने के लिए आगे आ गए थे.

उमा भारती ने कहा कि देश में कांग्रेस अब पूरी तरीके से खत्म हो चुकी है. भारत मे कांग्रेस के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल को हिमयुग के नाम से जानते थे सब कुछ बस अंदर दवा रहता था. असल में कांग्रेस उस समय ही खत्म हो गई थी, अब बीजेपी के सामने कोई भी दल वर्तमान में नहीं है जो खड़ा हो सके. यूपी में समाजवादी पार्टी अपना अधिकतम परफॉर्मेंस दे चुकी है. इसलिए कांग्रेस में कोई भी अध्यक्ष बन जाए उसका असर अब कहीं देखने को नहीं मिलने वाला हैं.

मध्य प्रदेश के रायसेन में शारदीय नवरात्र के अवसर पर विश्व की सबसे लंबी 11 किमी लंबी चुनरी यात्रा निकालकर ऐतिहासिंक् धार्मिक आयोजन किया गया. इस आयोजन में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती और मध्य प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी विशेष रूप से मौजूद रहे. भक्ति के रंग में रंगी उमा भारती ने चुनरी यात्रा के दौरान मंच से भजन गाकर श्रद्धालुओं का अभिवादन किया. 

MP Nikay Chunav: नगरीय प्रशासन मंत्री और PWD मंत्री के क्षेत्र में कांग्रेस का सफाया, सभी पार्षद BJP के जीते

Dairy Plus Scheme: सिर्फ 62,500 रुपये में खरीद सकते हैं मुर्रा नस्ल की 2 भैंस, सरकार दे रही है 75% तक अनुदान

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments