Tuesday, December 6, 2022
HomeStatesकानपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने किया हवन, मुलायम सिंह की लंबी उम्र...

कानपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने किया हवन, मुलायम सिंह की लंबी उम्र के लिए की पूजा-अर्चना— News Online (www.googlecrack.com)

Uttar Pradesh News: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) पिछले काफी वक्त से अस्पताल में भर्ती है. जिसको लेकर सपा परिवार सहित पूरी पार्टी में उनकी तबीयत को लेकर चिंता बनी हुई है. जहां एक ओर गुरुग्राम (Gurugram) के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में इलाज करा रहे मुलायम की हालत नाजुक बताई जा रही है तो वहीं देश की सभी प्रमुख पार्टियों की ओर से मुलायम सिंह की लंबी उम्र की दुआ की जा रहे है. इसके साथ ही कानपुर देहात के सपा कार्यालय में जिलाध्यक्ष की मौजूदगी में पूर्व विधायक और प्रत्याशियों ने मिलकर मुलायम सिंह के लिए पूजा अर्चना कर भगवान से उनके दीर्घ आयु के लिए कामना की.

मुलायम सिंह की लंबी उम्र के लिए हुआ हवन

मुलायम सिंह यादव के जल्द स्वस्थ होने की कामना और प्रार्थना के बीच कानपुर सपा कार्यालय में जिलाध्यक्ष प्रमोद यादव ने पूर्व विधायक आरपी कुशवाह और अन्य पदाधिकारियों ने मुलायम सिंह यादव की लंबी उम्र और जल्द स्वस्थ होने के लिए हवन किया. इसके साथ ही सभी ने ईश्वर से उनके जल्दी ठीक होने की बात कही है.

Gyanvapi Masjid Case: कथित शिवलिंग पर कार्बन डेटिंग का फैसला टला, अब 11 अक्टूबर को होगी सुनवाई

पिछले कई दिनों से खराब है नेता जी की तबीयत

सपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि, पिछले कुछ दिनों से मुलायम सिंह यादव की तबीयत खराब है और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. जिसके चलते देश में सभी लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. इसी चलते ही शुक्रवार को सपा कार्यालय में भी मुलायम सिंह यादव की दीर्घ आयु के लिए हवन और पूजा अर्चना की जा रही है. ऐसा करने की पार्टी को इसलिए जरूरत है ताकि सभी वर्ग को साथ लेकर चलने वाले नेता जी एक बार फिर से हम सबके साथ और हमारे बीच में जल्द आएं और जरूर होगा.  बता दें कि तबीयत बिगड़ने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली.

Gambia Cough Syrup Deaths: गांबिया में कफ सीरप से मौत के बाद यूपी में अलर्ट, डिप्टी CM ने स्वास्थ्य विभाग से मांगी रिपोर्ट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments