Monday, December 11, 2023
HomeStatesकानपुर में हाइवे किनारे मिला नाबालिग बच्ची का शव, पहचान छिपाने के...

कानपुर में हाइवे किनारे मिला नाबालिग बच्ची का शव, पहचान छिपाने के लिए सिर भी कुचला— News Online (www.googlecrack.com)

Kanpur News: कानपुर देहात में अपराध के बढ़ते ग्राफ ने पुलिस और कानून के कद को अपराधियों के सामने बौना साबित कर दिया है. पुलिस अपराधियों पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है. कानपुर देहात के डेरापुर थाना क्षेत्र से जुड़े हाइवे किनारे 11 साल की नाबालिग बच्ची का किसी भारी चीज से कुचला हुआ शव पड़ा मिला.

यह मामला कानपुर देहात के नेशनल हाइवे के किनारे जुड़े हुए आशापुर गांव का है. यहां पर सैकड़ों की तादात में मौजूद लोग एक लाश की सूचना पर जमा हो गए. दरअसल डेरापुर थाना क्षेत्र में हाइवे किनारे एक मासूम बच्ची के शव को देख पुलिस से लेकर जनता तक सब हैरत में पड़ गए. क्योंकि किसी ने बड़ी ही बेरहमी के साथ बच्ची के सिर और चेहरे पर किसी भारी चीज से कुचल दिया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर फोरेंसिक टीम की मदद से सबूत इकट्ठा किए और इस बात की भी पड़ताल में जुट गई की आखिर ये बच्ची कौन ह.

इस हत्या के बाद बच्ची की पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे को बुरी तरह से खराब कर दिया गया. जिससे शायद उसकी पहचान न हो पाए. आशंका इस बात की भी लगाई जा रही है कि शायद इसके साथ रेप की घटना को भी अंजाम दिया गया हो. उसके बाद उसकी हत्या कर पहचान छिपाने के लिए चेहरे को कुचल दिया गया है.

वहीं मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पांडे ने बताया की बच्ची का शव हाइवे से जुड़ी एक सड़क के किनारे नाली में पड़ा मिला. उसके सिर और चेहरे को किसी भारी चीज से डैमेज किया गया है. बच्ची के एक तरफ के फेफड़े में भी चोट आई है. बाकी की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता लगेगी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.  

UP Politics: नेपाल भूकंप पर शुरू हुई राजनीति, सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी को बताया जिम्मेदार 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments