Monday, November 28, 2022
HomeStatesकार्तिक सिंह फरार लेकिन कर रहे हैं चुनाव प्रचार! अनंत सिंह की...

कार्तिक सिंह फरार लेकिन कर रहे हैं चुनाव प्रचार! अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के साथ तस्वीर आई— News Online (www.googlecrack.com)

पटना: बिहार के पूर्व कानून मंत्री कार्तिक कुमार (Kartik Kumar) को पुलिस खोजने में असमर्थ है लेकिन वो अनंत सिंह (Anant Singh) की पत्नी नीलम देवी (Neelam Devi) के चुनाव प्रचार में मोकामा (Mokama) में व्यस्त हैं. एक तस्वीर सामने आई है जो दशहरा के दिन की बताई जा रही है. इसको लेकर यह दावा किया जा रहा है कि कार्तिक कुमार चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

इस तस्वीर को लेकर यह कहा जा रहा है कि जब नीलम देवी उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मिलने के बाद अपने क्षेत्र मोकामा पहुंचीं तो वो मोकामा बाजार की जनता से मिलने गईं. इस दौरान नीलम देवी के साथ पूर्व कानून मंत्री कार्तिक कुमार भी साथ दिखे जो फरार चल रहे हैं. इस तस्वीर में कई कार्यकर्ता भी दिख रहे हैं जो नीलम देवी को फूल के बुके देते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Bihar Love Affairs: कमरे में आशिक के साथ इश्क लड़ा रही थी पत्नी, अचानक पहुंच गया पति, इसके बाद जो हुआ वो…

कार्तिक सिंह ने एबीपी न्यूज को दी सफाई

इधर, एबीपी न्यूज पर जैसे ही यह खबर चली तो कार्तिक सिंह ने अपनी सफाई दी. कार्तिक ने एबीपी न्यूज से कहा कि वे बराबर मिलते रहते हैं. ये पुरानी तस्वीर है. इधर, सबसे बड़ा सवाल है कि कार्तिक सिंह जब एबीपी न्यूज से बात कर सकते हैं तो पुलिस तलाश क्यों नहीं कर पा रही है?

यह भी पढ़ें- Sudha Milk Price: सुधा ने बढ़ाया दूध का दाम, एक और आधा लीटर पर देने होंगे अब अधिक पैसे, जानें कब से होगा लागू

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments