Tuesday, November 29, 2022
HomeStatesकेशव प्रसाद मौर्य बोले- 'हमारी सरकार में माफियाओं पर कार्रवाई होती है,...

केशव प्रसाद मौर्य बोले- ‘हमारी सरकार में माफियाओं पर कार्रवाई होती है, उनकी पूजा नहीं होती’— News Online (www.googlecrack.com)

Jhansi News.  झांसी में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जौहर यूनिवर्सिटी में चल रही जांच के सवाल पर कहा कि यह जौहर विश्वविद्यालय की समस्या है, सरकार की समस्या नहीं है. सरकार का काम है कहीं कोई गलत हुआ है, उसकी जांच करना और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करना.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोई भी अपराधी या कोई भी माफिया होगा, एक बात सुन ले हमारी सरकार में माफियाओं पर कार्रवाई होती है, उनकी पूजा नहीं होती. अखिलेश यादव अपराधियों के सरगना है, माफिया और दंगाइयों के सरगना है. उनके बयान आना कोई आश्चर्यजनक नहीं है.

पीएफआई पर बोले मौर्य

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि जांच में पीएफआई देश में हिंसा करने वाला, देश के खिलाफ साजिश करने वाला, देश की एकता अखंडता को खतरा पहुंचाने वाला संगठन पाया गया है. उत्तर प्रदेश के साथ-साथ अन्य कई राज्यों ने भी भारत सरकार को अनुरोध भेजा था कि इस पर प्रतिबंध लगाया जाए. जो केवल मुस्लिम वोटों की फसल काटना चाहते हैं, उनको आने वाले दिनों में इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. 

Noida Omaxe Society: बुलडोजर के सामने आईं श्रीकांत त्यागी की पत्नी, बोलीं- मैं ऐसा होने नहीं दूंगी

उन्होंने कहा कि इनको मुसलमान भी वोट नहीं देगा क्योंकि मुसलमानों की बहुत बड़ी संख्या भी पीएफआई के विरोध में है. इसके पहले उन्होंने विकास भवन में अधिकारियों के साथ बैठक की. बीजेपी कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की.

मालूम हो कि एनआईए (NIA) की टीम ने पिछले हफ्ते 22 सितंबर को देशभर के कई हिस्सों में छापेमारी की थी. इस संगठन से जुड़े कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई थी. जांच के दौरान खुलासा हुआ था कि इससे जुड़े लोग साल 2047 तक भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने के लिए नेटवर्क विकसित कर रहे थे. पीएफआई और इससे जुड़े लोगों की गतिविधियों पर पिछले कई महीनों से नजर रखी जा रही थी. राष्ट्रीय महिला मोर्चा (NWF) और कैंपस फ्रंट ऑफ इंडिया (CFI) समेत संगठन की कई और ब्रांच हैं. देश के 20 से अधिक राज्यों में इसकी शाखाएं चल रही थी.

ये भी पढ़ें

Fatehpur News: फतेहपुर जेल में सांप्रदायिक सौहार्द की अनूठी मिसाल, हिन्दुओं संग मुस्लिम कैदियों ने रखा नवरात्र व्रत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments