Thursday, December 8, 2022
HomeStates'गहलोत को CM पद से हटाने के लिए रची गई साजिश', मंत्री...

‘गहलोत को CM पद से हटाने के लिए रची गई साजिश’, मंत्री शांति धारीवाल ने पायलट-माकन को लपेटा— News Online (www.googlecrack.com)

Shanti Dhariwal on Rajasthan Political Crisis: राजस्थान कांग्रेस (Congress) का सियासी संकट अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार के मंत्री शांति धारीवाल (Shanti Dhariwal) ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि गद्दारी करने वालों को पुरस्कार दिया जाए, ये यहां का विधायक कभी बर्दाश्त नहीं करेगा. उन्होंने बिना नाम लिए सचिन पायलट (Sachin Pilot) पर निशाना साधा.

इसके अलावा उन्होंने बिना नाम लिए कांग्रेस महासचिव अजय माकन पर भी हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाया कि अशोक गहलोत को सीएम पद से हटाने की साजिश हुई. मंत्री ने कहा कि खुद इंचार्ज ही ऐसे लोगों को यहां का सीएम बनाने का मिशन लेकर आए हैं तो निश्चित तौर पर लोगों की भावनाएं भड़कनी थीं. नाराज विधायकों के मेरे पास फोन आए कि हमारी बात सुनो आप यहां के पार्लियामेंट्री मिनिस्टर हो. 

धारीवाल ने कहा कि मैंने तीन घंटे विधायकों की बात सुनी, वह चाहते हें कि कांग्रेस का निष्ठावान आदमी 102 लोग होटल में एक साथ रहे थे. अगर मुख्यमंत्री बनाना है तो उनमें से बनाओ किसी को भी बनाओ जिस अशोक गहलोत को सीएमको सोनिया गांधी कहेंगी. सोनिया गांधी का आदेश बहाल रहेगा और उनके आदेश को कोई चैलेंज नहीं कर सकता. गद्दारी करने वालों को पुरस्कार दिया जाए ये यहां का विधायक कभी बर्दाश्त नहीं कर सकता. इसके अलावा शांति लाल धारीवाल ने सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए कहा कि पायलट ने सरकार के खिलाफ बयानबाजी की. पायलट ने गहलोत सरकार गिराने की कोशिश की.   


 
इसके साथ ही शांति धारीवाल ने कहा साल 2020 जब राज्य कांग्रेस मुश्किल में थी तो हमारी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा था कि सरकार को किसी भी कीमत पर बचाया जाए. राजस्थान में सीएम होने के बावजूद कुछ लोगों ने दावा किया गया कि सरकार गिर गई है, अब अब सीएम बनाया जा रहा है. 

Pilot Vs Gehlot: ‘बगावत’ के लिए अशोक गहलोत ने जताया खेद, सोनिया गांधी बोलीं- ‘ऐसा कैसे कर दिया, यह उम्मीद नहीं थी’

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान में सियासी संग्राम, गहलोत गुट ने कहा- 102 में से किसी को बनाए CM लेकिन सचिन पायलट मंजूर नहीं

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments