Tuesday, December 6, 2022
HomeStatesगाजियाबाद में अब BJP पार्षद की चेन छीन स्नैचर फरार, बीते हफ्ते...

गाजियाबाद में अब BJP पार्षद की चेन छीन स्नैचर फरार, बीते हफ्ते विधायक की मां के कुंडल लूटे थे— News Online (www.googlecrack.com)

Ghaziabad Chain Snatching: दिल्ली एनसीआर से आए दिन लूटपाट की घटनाएं सामने आ रही हैं, लेकिन बीते हफ्ते में गाजियाबाद (Ghaziabad) से ऐसी 2 घटनाएं सामने आई है जिसने सबको चौंका दिया है. क्योंकि अब लुटेरे के निशाने पर नेता भी आने लगे हैं. बीते शुक्रवार गाजियाबाद के प्रताप विहार से लूट की ऐसी घटना सामने आई जिसने सबको चौंका दिया था, जहां कुछ स्नेचरों ने बीजेपी (BJP) विधायक प्रदीप चौधरी की मां के कुंडल लूट लिए.

स्नेचरों के हौसले इतने बुलंद है कि वो यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने फिर बीजेपी नेता के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. दरअसल स्नेचरों ने आज बीजेपी पार्षद की चेन छीन ली और यह मामला गुरुवार 15 सितंबर की सुबह का है. बता दें कि जिले में बीते कई दिनों से ऐसी लगातार घटनाएं सामने आ रही हैं, कई घटनाओं की तो सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ चुके हैं लेकिन अब तक लुटेरों को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

आज बुधवार को हुई स्नेचिंग की घटना इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वैभव खंड इलाके का है, जहां कुछ बदमाशों ने बीजेपी पार्षद अभिनव जैन की सोने की चेन छीन ली और वह फरार हो गए. बदमाशों ने बाइक पर सवार होकर घटना को अंजाम दिया और ये घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. उसके बाद पार्षद ने इस मामले में पुलिस से लिखित शिकायत की है. पुलिस को शिकायत देते हुए पार्षद ने लिखा कि आज वह इंदिरापुरम इलाके के वैभव खंड में बने पार्क में जनता से बातचीत करने गए हुए थे. जनता से बातचीत खत्म होने के बाद वह पार्क से बाहर निकल कर कुछ लोगों से बात कर रहे थे तभी किसी ने रोड से उन्हें अपनी तरफ खींचा और कुछ फटने की आवाज आई. जब उन्होंने पीछे मुड़कर देखा तो दो युवक उनकी चैन को खींचकर भाग चुके थे. उन्होंने बताया कि उनकी सोने की चैन में कुछ दुर्लभ पत्थर और रुद्राक्ष थे जिसे वह 20 सालों से पहन रहे थे.

इससे पहले शुक्रवार को भी बुलंदशहर सदर के बीजेपी विधायक प्रदीप चौधरी की मां के साथ ऐसी घटना को अंजाम दिया गया था. बीजेपी विधायक की मां से बदमाशों ने कुंडल लूट लिए थे, जब वह सुबह अपने छोटे बेटे के साथ घूमने निकली थीं. इस दौरान कुछ बदमाश बाइक पर घूमते हुए वहां पहुंचे और कान से कुंडल लूटने के लिए तमंचा तान दिया. जब कान के कुंडल नहीं निकले तो बदमाशों ने कटर से दोनों कान पर कट लगा दिया. इस मामले में बीजेपी विधायक प्रदीप चौधरी ने पुलिस के अधिकारियों से भी बात की थी. 

Noida News: चिल्ला एलिवेटेड रोड का काम फिर से होगा शुरू, अधर में लटकी योजना को केंद्र से फंड मिलने का इंतजार

Gurugram Snatching: झपटमार से झड़प में महिला चलते ऑटोरिक्शा से गिरी, बदमाश मोबाइल लेकर फरार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments