Sunday, February 5, 2023
HomeStatesगुजरात में बीजेपी का सीएम चेहरा होंगे वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, बोले...

गुजरात में बीजेपी का सीएम चेहरा होंगे वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, बोले सी आर पाटिल— News Online (www.googlecrack.com)

Gujarat News: गुजरात भाजपा इकाई के अध्यक्ष सी आर पाटिल ने कहा है कि पार्टी के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को एक और कार्यकाल के लिए “दोहराया” जाएगा. गुजरात विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होने हैं. शनिवार को एक टेलीविजन चैनल टीवी9 द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए, पाटिल ने आम आदमी पार्टी (आप) की किसी भी चुनौती को भी खारिज कर दिया और कहा कि कांग्रेस दूसरे स्थान पर रहेगी. यह पूछे जाने पर कि पार्टी का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, पाटिल ने कहा कि “मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने अच्छा काम किया है और उन्हें (एक और कार्यकाल के लिए) दोहराया जाएगा.”

इस वजह से सीएम ने लिए कुछ विभाग

पहली बार विधायक बने पटेल, पिछले साल सितंबर में विजय रूपानी के बाहर होने के बाद मुख्यमंत्री के रूप में पार्टी की आश्चर्यजनक पसंद थे. इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक हालिया इंटरव्यू में, रूपाणी ने कहा कि उन्हें एक रात पहले ही भाजपा के “हाईकमान” द्वारा इस्तीफा देने के लिए कहा गया था, और उन्होंने इसका कारण नहीं पूछा. यह पूछे जाने पर कि चुनाव से कुछ महीने पहले दो मंत्रियों राजेंद्र त्रिवेदी और पूर्णेश मोदी से दो महत्वपूर्ण विभाग- राजस्व और सड़क और भवन क्यों छीन लिए गए, पाटिल ने कहा कि “जब चुनाव आगे हैं, तो काम तेज गति से करने की जरूरत है. यह एक मुद्दा था, और यही कारण है कि दोनों विभागों को माननीय मुख्यमंत्री को सौंप दिया गया. इससे पहले, समय बर्बाद हो गया था क्योंकि कैबिनेट मंत्रियों ने अपने फैसले सीएम को मंजूरी के लिए भेजे थे अब, ये निर्णय तेजी से लिए जाएंगे.”

गुजरात में बोले सीएम अरविंद केजरीवाल- स्विस बैंकों से अवैध धन वापस लाएंगे, करप्शन खत्म कर बचाएंगे पैसे

राज्य बीजेपी प्रमुख ने बताया जीत का फार्मूला

गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी को राजस्व विभाग का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है, जबकि उद्योग राज्य मंत्री जगदीश विश्वकर्मा को सड़क और भवन दिया गया है. त्रिवेदी और मोदी ने अपने अन्य विभागों को संभालना जारी रखा है. पाटिल ने कहा कि भाजपा के पास “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मास्टर प्लानिंग” सहित कुछ “ब्रह्मास्त्र” हैं, जो विधानसभा चुनाव जीतने में मदद करेंगे.

Gujarat Election: ‘हर गांव में होगा स्कूल, कच्छ में पहुंचेगा नर्मदा का पानी’, AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल का चुनावी वादा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments