Monday, November 28, 2022
HomeStatesडोंबिवली स्टेशन के पास हादसा, रेलवे की सुरक्षा दीवार गिरने से दो...

डोंबिवली स्टेशन के पास हादसा, रेलवे की सुरक्षा दीवार गिरने से दो मजदूरों की मौत, चार घायल— News Online (www.googlecrack.com)

Maharashtra Railway Protection Wall Collapsed: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में डोंबिवली स्टेशन (Dombivli Station) के पास एक बड़ा हादसा हुआ. बुधवार की शाम यहां पर काम करते समय रेलवे (Railway) की सुरक्षा दीवार गिर गई. इस दीवार के गिरने से दो मजदूरों की मौत हो गई और चार घायल हो गए. घायल मजदूरों का अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है.

वहीं इस घटना को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब साइट पर एक नई सुरक्षा दीवार बनाई जा रही थी. वहीं डोंबिवली के असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर सुनील कुरहाडे ने इस हादसे को लेकर मीडिया से बात करते हुए कहा कि रेलवे ट्रैक पर अतिक्रमण से बचने के लिए डोंबिवली स्टेशन के पास रेलवे लाइन के किनारे एक नई सुरक्षा दीवार बनाने का काम चल रहा है.

रेलवे की सुरक्षा दीवार गिरने से 7 मजदूर दबे

असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर सुनील कुरहाडे ने कहा कि जो मजदूर साइट पर काम कर रहे थे वह अस्थायी शेड में रहते हैं. जब वह काम कर रहे थे तो पुरनी सुरक्षा दीवार गिरने से कम से कम सात मजदूर दब गए. जिसमें दो मजदूरों की मौत और चार घायल हो गए. दीवार गिरते ही स्थानीय निवासी और अधिकारी मौके पर पहुंचे जिन्होंने छह मजदूरों को बाहर निकाला. हालांकि एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान एक मजदूर की अस्पताल में मौत हो गई.  इस हादसे में मरने वालों की पहचान बंदू पोवासे (30) और मल्लेश चव्हाण (35) के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि रेलवे की पुरानी सुरक्षा दीवार काफी जर्जर हालात में थी और इसी वजह से वह आज गिर गई. वहीं अभी इस हादसे में हुई दो मजदूरों की मौत को लेकर रेलवे की तरफ से कई बयान जारी नहीं किया गया है.

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे का दिल्ली दौरा, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments