Sunday, December 4, 2022
HomeStatesदुर्ग में फिर हुई मारपीट, भीड़ ने मानसिक विक्षिप्त बुजुर्ग को पीटा,...

दुर्ग में फिर हुई मारपीट, भीड़ ने मानसिक विक्षिप्त बुजुर्ग को पीटा, पुलिस ने दर्ज की FIR— News Online (www.googlecrack.com)

Mob Beat old Men in Durg: छत्तीसगढ़ के दुर्ग (Durg) में 3 साधुओं के साथ मारपीट के मामले की जांच अभी पुलिस कर ही रही थी की दुर्ग जिले के ही खोपली गांव में फिर एक बार भीड़ द्वारा एक बुजुर्ग मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति की पिटाई करने का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में लोग विक्षिप्त की पिटाई करते दिख रहे हैं. बुजुर्ग विक्षिप्त बचने की कोशिश कर रहा है लेकिन लोग उसे घेरकर पिटाई कर रहे हैं.

इस मामले में पाटन एसडीओपी देवांश राठौर का कहना है कि उस गांव में कुछ कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान मानसिक रूप से कमजोर यह बुजुर्ग व्यक्ति वहां पहुंच गया. बुजुर्ग व्यक्ति को देखते ही लोग आक्रोशित हो गए और जमकर उस मानसिक रूप से बुजुर्ग व्यक्ति की पिटाई कर दी. इस मामले में वीडियो के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस द्वारा बहुत जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी भी की जाएगी. इसके साथ ही दुर्ग पुलिस विक्षिप्त बुजुर्ग के रखरखाव के लिए व्यवस्था कर रही है.

बच्चा चोरी के शक में 3 साधुओं की थी पिटाई

बता दें कि इससे पहले भिलाई के चरोदा बस्ती में बच्चा चोरी के शक में बस्ती के लोगों ने 3 साधुओं की जमकर पिटाई कर दी थी. साधुओं की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा था कि लोग तीनों साधुओं की लात, घुसे और हाथों से जमकर पिटाई कर रहे हैं. हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इन साधुओं को अपने कब्जे में लिया और फिर थाने लाईं. थाने में इन्होंने बताया कि यह राजस्थान से आए थे और दुर्ग में चरोदा बस्ती भिक्षा मांगने पहुंचे थे. यहां पर साधु एक बच्चे से बातचीत कर रहे थे और इस दौरान ग्रामीणों ने साधुओं को बच्चा चोर के शक में पीटना शुरू कर दिया.

Bastar: दशहरा के मुरिया दरबार रस्म में शामिल हुए सीएम बघेल, बस्तर को 173 करोड़ की दी सौगात

Watch: बस्तर में CM भूपेश बघेल ने खेला गिल्ली डंडा, छत्तीसगढ़िया ओलंपिक पर जानें क्या कहा?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments