Friday, February 3, 2023
HomeStatesदेवबंद में आपसी रंजिश के चलते मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर...

देवबंद में आपसी रंजिश के चलते मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर कर दी हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार— News Online (www.googlecrack.com)

Saharanpur News: सहारनपुर (Saharanpur) जिले के देवबंद थाना क्षेत्र में एक मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूरज राय ने बताया कि सहारनपुर जिले के देवबंद थाना क्षेत्र के ग्राम करंजाली निवासी नरेश सैनी (35) मकबरा चौक पर मेडिकल स्टोर संचालित करता था. उन्‍होंने बताया कि सोमवार रात वह स्टोर बंद करके जब बाइक से अपने घर लौट रहा था, तभी हाईवे पर उसे किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली मार दी. 

क्या है पूरा मामला?
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूरज राय ने बताया कि घायल नरेश को उपचार के लिये सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया, लेकिन वहां ले जाने के रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूरज राय ने बताया कि मृतक नरेश के भाई परमेश कुमार ने अपनी तहरीर में सोनू निवासी तल्हेडी बुजुर्ग ओर नितेश निवासी देवबंद के खिलाफ रंजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है. 

यह भी पढ़ें:- UP Politics: एक हजार कार्यकर्ताओं के पार्टी छोड़ने के सवाल पर भड़के ओम प्रकाश राजभर, गुस्से में कही ये बात

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा 
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूरज राय ने बताया कि रात में ही दबिश देकर दोनों नामजद को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्‍होंने कहा कि हत्याकांड के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है जिसकी पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि मेडिकल स्टोर संचालक की उस वक्त हत्या की गई जब वह सोमवार रात वह स्टोर बंद करके जब बाइक से अपने घर लौट रहा था, तभी हाईवे पर उसे किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली मार दी. 

यह भी पढ़ें:- UP Politics: हर बार विपक्षी एकता पर उठ रहे सवाल! अब अखिलेश यादव के इस फैसले से मिले नए संकेत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments