Friday, December 2, 2022
HomeStatesनाबालिग से गैंगरेप, महिला को नशीला पदार्थ देकर किया दुष्कर्म, बस्ती में...

नाबालिग से गैंगरेप, महिला को नशीला पदार्थ देकर किया दुष्कर्म, बस्ती में शर्मसार करने वाली घटना— News Online (www.googlecrack.com)

Basti News. बस्ती में नाबालिग से गैंगरेप की घटना सामने आई है. जिले में उस वक्त सनसनी फैल गयी जब घर के बरामदे में सो रही किशोरी को चार युवकों द्वारा अपहरण कर खेत में उठा ले गए और गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर अचेत अवस्था मे छोड़कर मौके से फरार हो गए. मामला वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां अपने घर के बरामदे में सो रही 14 वर्षीय नाबालिग लड़की को चार युवकों ने मिलकर पहले तो अपहरण किया और फिर दूर ले जाकर उसके साथ जानमाल की धमकी देते हुए सामूहिक दुश्कर्म किया. 

बेहोशी की हालत में मिली

दरिंदे घटना के दौरान नाबालिग को बेहोशी की हालत में झाड़ में फेंक कर फरार हो गए. गांव की ही एक महिला के द्वारा देखा गया और इस घटना की जानकारी 112 पर दी गयी. पीड़िता जब सुबह वापस अपने घर पहुंची और अपनी मां को आप बीती बताई तो उनके होश उड़ गए. पुलिस के अनुसार परिजनों ने घटना 22/23 की रात्रि 2 बजे की बताई है. जिस आधार पर पुलिस मामले में अभियोग पंजीकृत कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातर दबिश डाल रही है. वहीं पुलिस सुरक्षा में नाबालिग गैंगरेप पीड़िता को पुलिस द्वारा मेडिकल परीक्षण के लिए महिला चिकित्सालय भेजा गया है.

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि मामले में पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर आकाश चौधरी निवासी डारीडीहा थाना कोतवाली बस्ती, हिमांशु निवासी गौरा थाना वाल्टरगंज, तथा दो अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

UP: हरदोई में किसान ने कराया भैंस के बच्चे का मुंडन, 300 लोगों को दी दावत, जानिए वजह

नशीला पदार्थ देकर किया दुष्कर्म

वही दूसरी घटना बस्ती जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के कटरा पानी टंकी के पास की है, जहां एक महिला गणेशपुर गांव से खरीददारी करने शहर आई थी. खरीददारी के बाद महिला अपने घर गणेशपुर जाने का इंतजार कर रही थी कि तभी फर्जी सेक्रेटरी शिवकुमार महिला को अकेला देख उसे अपने विश्वास में ले लिया. उसने अपने को गणेशपुर गांव का सेक्रेटरी बता कर गाड़ी पर बैठा लिया. शिवकुमार महिला को एक बोतल पानी में नशीला पदार्थ देकर उसे बेहोश कर अपने साथ ले गया और महिला के साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म का विरोध करने पर महिला की पिटाई की गई और फिर महिला के जेवर और 8 हजार रुपये लूट कर अगले दिन शिवकुमार द्वारा महिला को कप्तानगंज थाना क्षेत्र के एक मंदिर पर छोड़ दिया गया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस द्वारा मुकदमा पंजीकृत कर महिला का मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया. वहीं कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपी फर्जी सेक्रेटरी शिवकुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

घटना के बावत पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि एक महिला अपने घर जा रही थी उस दौरान एक अज्ञात व्यक्ति से लिफ्ट मांगी. उस अज्ञात व्यक्ति द्वारा पानी पिलाया गया, जिस दौरान वो बेहोश हो गयी. जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया. महिला की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर गिरफ्तारी की गई है. पूर्व की घटना में आरोपी शिवकुमार पर गौर और पैकोलिया थाने में भी मुकदमा पंजीकृत है.

ये भी पढ़ें

Lumpy Virus: लंपी वायरस ने राजस्थान, पंजाब और गुजरात में मचाई जमकर तबाही, यूपी में हुई सबसे कम मौत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments