Wednesday, February 8, 2023
HomeStatesनीतीश कुमार की पार्टी ने अमित शाह को दी चुनौती, कहा- ये...

नीतीश कुमार की पार्टी ने अमित शाह को दी चुनौती, कहा- ये काम करके दिखाएं, पता चल जाएगा— News Online (www.googlecrack.com)

पटना: दो दिवसीय दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) शुक्रवार को बिहार पहुंचे. इस दौरान पूर्णिया में जेडीयू (JDU) को लेकर दिए गए बयान पर पार्टी के प्रवक्ता नीरज कुमार ने हमला बोला. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार (JDU Neeraj Kumar) ने चुनौती देते हुए कहा कि अमित शाह कहते हैं कि बिहार में डर लगता है. वो वेशभूषा बदलकर बिहार के किसी भी इलाके में घूम लें उन्हें कोई पूछेगा तक नहीं. नीरज कुमार ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह बात कही.

नीरज कुमार ने अमित शाह पर हमला करते हुए कहा कि जिस तरह 2014 में बीजेपी पूर्णिया में चारों खाने चित हुई थी वही हाल 2024 में होने वाला है. भाषण के दौरान एपीजे अब्दुल कलाम कृषि कॉलेज केंद्र सरकार द्वारा बनाए जाने का दावा किया था. इस पर जेडीयू ने उस कॉलेज पर अपना दावा पेश करते हुए कहा कि अमित शाह झूठ बोल रहे हैं. एपीजे अब्दुल कलाम कृषि कॉलेज बिहार सरकार द्वारा बनाया गया था. 2013 में बिहार सरकार ने इसकी घोषणा की थी और 2018 में बनकर तैयार हुआ था. इस कॉलेज में पूरा पैसा बिहार सरकार का लगा हुआ है और उस समय कृषि मंत्री भी बीजेपी के ही थे. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments