Monday, December 5, 2022
HomeStatesपति संग मिलकर महिला ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट, जमीन...

पति संग मिलकर महिला ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट, जमीन में दफनाया शव, ऐसे हुआ खुलासा— News Online (www.googlecrack.com)

Gurugram Crime News: हरियाणा स्थित गुरुग्राम में पुलिस ने पांच महीने पहले हुए हत्या के मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि एक महिला और उसके पति ने पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद महिला के और उसके पति ने प्रेमी को दफना दिया था. यह घटना पांच महीने पहले हुई थी. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच करने पर पता चला कि व्यक्ति पांच महीने से गायब है. जांच के दौरान शव बरामद कर, आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

उत्तराखंड का रहने वाला है युवक
पुलिस ने बताया कि मृतक युवक उत्तराखंड के नैनीताल का रहने वाला है. युवक की पहचान विनय मौर्या के रूप में हुई है. मृतक विनय मौर्या काम के सिलसिले में नैनीताल से गुरुग्राम आया था. इस दौरान युवक की पहचान आरोपी महिला धन देवी से हुई थी. मुलाकात के बाद दोनों अच्छे दोस्त हो गए. कुछ दिनों बाद युवक नैनीताल चला गया.

नैनीताल जाने के बाद भी वह महिला से संपर्क में था. आरोपी महिला धन देवी की कुछ महीनों बाद हरीश पाल से शादी हो गई, लेकिन शादी के बाद भी मृतक और महिला के बीच संबंध था. जिसका पता महिला के पति हरीश पाल को चल गया. हरीशपाल ने साजिश के तहत विनय मौर्या को गुरुग्राम में अपने घर शिव विहार कालोनी में बुलाया और उसकी हत्या कर दी और शव को जमीन में गाड़ दिया.

Delhi Air Pollution: पराली जलाने के साथ दिल्ली में बिगड़ी हवा की हालत, सीएम अरविंद केजरीवाल ने जारी किया विंटर एक्शन प्लान

14 अप्रैल को गायब हुआ था विनय
मृतक विनय मौर्या के भाई ने बताया कि 14 अप्रैल को विनय गाजियाबाद जाने की बात कहकर चला गया, लेकिन वापस नहीं लौटा. जिसके बाद मृतक के भाई ने नैनीताल पुलिस को अपने भाई के अपहरण की शिकायत दी. जिसके बाद पुलिस ने मामले का खुलासा किया है.



 

क्या कहा एसएचओ देवेंद्र मान ने?
भोंडसी एसएचओ देवेंद्र मान ने बताया कि व्यक्ति पांच महीने से गायब था. पुलिस ने मामले की जांच की जिसमें यह पता चला कि एक महिला और उसके पति ने मिलकर युवक की हत्या कर दी थी. दंपत्ति ने हत्या करने के बाद शव को जमीन में गाड़ दिया था. पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Delhi News: दिल्ली कौशल एवं उद्यमिता विश्वविद्यालय ने मनाया उद्योग दिवस, छात्रों के प्रशिक्षण में इस बात पर दिया जाता है जोर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments