Friday, February 3, 2023
HomeStatesपुणे में नशे में धुत पति का पत्नी से झगड़ा, बहस के...

पुणे में नशे में धुत पति का पत्नी से झगड़ा, बहस के बाद 8 साल की बेटी को मारी गोली— News Online (www.googlecrack.com)

Pune Crime News: महाराष्ट्र के पुणे (Pune) शहर में एक व्यक्ति ने पत्नी से बहस के बाद आठ वर्षीय बेटी को कथित तौर पर गोली मार कर घायल कर दिया है. इस बात की जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी. इस घटना को लेकर एक अधिकारी ने बताया कि सिंहगड (Sinhagad) रोड थाने में आरोपी पांडुरंग उभे (38) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जो कि एक ‘कंस्ट्रक्शन’ कारोबारी है.

अधिकारी ने बताया यह घटना शुक्रवार की है. शराब के नशे में धुत आरोपी रात करीब आठ बजे घर लौटा और पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उसकी किसी बात पर बहस हुई. अधिकारी ने बताया कि तभी गुस्से में आकर आरोपी ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर निकाल कर पत्नी पर तान दी. इस बीच उसकी बेटी राजनंदिनी चिल्लाने लगी, जिसके बाद आरोपी ने बेटी पर गोली चला दी. उन्होंने बताया कि बच्ची को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि मामले के संबंध में आगे की जांच जारी है.

पुणे जिले में पहले भी हुई थी गोलीबारी की घटना

इससे पहले अगस्त में महाराष्ट्र के जलगांव (Jalgaon) में एक भाई ने अपनी बहन की हत्या कर उसके प्रेमी को गोली मार कर हत्या कर दी थी. आरोपी ने बहन के प्रेमी को इसलिए गोली मारी थी कि वह दूसरी जाति का लड़का था. पुलिस ने इस हत्या के आरोप में आरोपी लड़के को चार अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया था. वहीं जून के महीने में पुणे में शिरूर स्थित कोर्ट परिसर में एक व्यक्ति ने मां-बेटी के ऊपर दिन दहाड़े गोली चला दी थी. इस गोलीबारी की घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. इस हादसे में बेटी की मौत हो गई थी और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. 

Mumbai News: मुंबई AC लोकल ट्रेनों में हर दिन बढ़ रही यात्रियों की संख्या, अब 31और एसी ट्रेनें चलाएगा पश्चिम रेलवे

Mumbai News: मुंबई में 1 अक्टबूर से ऑटो-टैक्सी में सफर करना हो जाएगा महंगा, जानिए- कितना बढ़ाया गया है किराया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments