Monday, December 5, 2022
HomeStatesप्रयागराज: मंगेतर के साथ बैठी लड़की से छेड़खानी का वीडियो वायरल, मुठभेड़...

प्रयागराज: मंगेतर के साथ बैठी लड़की से छेड़खानी का वीडियो वायरल, मुठभेड़ में आरोपी कैफ गिरफ्तार— News Online (www.googlecrack.com)

Prayagraj Viral Video: यूपी (UP) के प्रयागराज (Prayagraj) में मंगेतर के साथ बैठी लड़की से छेड़खानी करने और उसका वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया है. वीडियो के वायरल होने के बाद इस मामले में पुलिस ने मुठभेड़ में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी है. जानकारी के मुताबिक मऊआइमा (Mauaima) इलाके में पुलिस और आरोपी के बीच मुठभेड़ हुई. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को पहले ही हिरासत में लिया था.

मंगेतर के साथ बैठी लड़की से छेड़खानी का मामला 3 दिन पहले का है. बताया जा रहा है कि मऊआइमा इलाके की एक लड़की अपने मंगेतर के साथ नहर किनारे बैठी हुई थी. इस दौरान वहां दबंग किस्म के तीन-चार युवक पहुंचे और लड़की का जबरन वीडियो बनाने लगे. साथ ही वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ छेड़खानी भी करने लगे और उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की. इसके बाद वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की पहचान की थी. इसमें दो आरोपियों को पहले ही हिरासत में लिया गया था.

ये भी पढ़ें- UP News: यूपी में अब बलात्कारियों और दंगाइयों की खैर नहीं, यहां पढ़ें CRPC संशोधन विधेयक की बड़ी बातें

पुलिस ने दी थी आरोपियों के परिवार वालों को 24 घंटे की मोहलत 

वहीं मोहम्मद कैफ नाम के आरोपी को पुलिस ने देर रात हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. पैर में गोली लगने से घायल आरोपी को इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल ने मुठभेड़ की जानकारी दी. आरोपियों के घर पुलिस शुक्रवार शाम बुलडोजर लेकर भी पहुंची थी. पुलिस ने आरोपियों के परिवार वालों को 24 घंटे की मोहलत दी थी. 24 घंटे में पुलिस के सामने सरेंडर नहीं करने पर बुलडोजर से घर गिराने की चेतावनी दी थी. गौरतलब है कि युवती से छेड़खानी करने और जबरन उसका वीडियो बनाने का मामला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

ये भी पढ़ें- Lumpy Virus: लंपी वायरस से गायों की मौत ने पकड़ा सियासी तूल, मायावती के बाद अखिलेश यादव ने BJP सरकार को घेरा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments