Friday, February 3, 2023
HomeStatesबरेली में कारोबारी की मौत का हुआ खुलासा, पुलिस ने 3 युवक...

बरेली में कारोबारी की मौत का हुआ खुलासा, पुलिस ने 3 युवक सहित 6 लोगों को किया गिरफ्तार— News Online (www.googlecrack.com)

UP News: बरेली (Bareilly) में कारोबारी की रहस्यमई मौत (Businessman Death)  का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं,तीन किशोर समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है. इन सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. एसपी क्राइम ने प्रेस कान्फ्रेंस कर साबुन कारोबारी की मौत से पर्दा उठा दिया है.

कार में मिला था कारोबारी का शव

एसपी क्राइम मुकेश प्रताप सिंह ने पुलिस लाइन में खुलासा करते हुए बताया कि 18 सितंबर की शाम 5 बजे जनकपुरी निवासी साबुन व्यापारी दीपक गांधी जरूरी काम बताकर घर से अपनी कार से निकले थे. देर रात तक घर न लौटने पर उनके परिजनों ने 19 सितंबर की रात में थाना प्रेमनगर में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस टीम ने खोजबीन के बाद बन्नूवाल नगर चिक्कर स्कूल के पास कार को बरामद किया. इसकी जांच करने पर मृतक का शव पिछली सीट पर मिला. परिजनों द्वारा थाना प्रेमनगर में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था.

Aligarh News: लड़के के अपहरण में शामिल पांच आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, ऐसे लगाया आरोपियों का पता

इन लोगों को किया गया है गिरफ्तार

 एसपी क्राइम ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए टीम गठित की गई थी. पुलिस टीम ने घटनास्थल और आस-पास के क्षेत्रों के सीसीटीवी फुटेज और अन्य वैज्ञानिक साक्ष्य संकलित किए थे. जिससे घटना का खुलासा हुआ. दीपक गांधी अपनी दोस्त सपना और काजल से मिलने राजीव इन्कलेव स्थित उनके आवास पर गए थे. बताया जा रहा है कि दीपक गांधी की तबियत अचानक खराब हो गई और बेहोश हो गए. इसके बाद सपना ने अपने पति हितेश सक्सेना, काजल शर्मा, अपने दोनों बेटों और और उसके दोस्त की मदद से दीपक को दीपक गांधी को कार की पिछली सीट पर रखा और बन्नूवाल नगर चिक्कर स्कूल के पास कार छोड़कर भाग गए. घटना में सम्मिलित सभी लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें –

Auraiya News: पहले गांव-गांव जाकर लेते थे फिंगर प्रिंट, फिर बैंक खाते से उड़ा लेते थे लाखों रुपये, तीन गिरफ्तार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments