Tuesday, November 29, 2022
HomeStatesबस्ती में युवकों की दबंगई आई सामने, कार में मामूली खरोंच लगने...

बस्ती में युवकों की दबंगई आई सामने, कार में मामूली खरोंच लगने पर जमकर चलाए लात-घूंसे— News Online (www.googlecrack.com)

Basti Crime News:  बस्ती में बिगड़ैल रईसजादों की दबंगई का मामला सामने आया है. स्कूटी-कार की मामूली टक्कर में युवक की जमकर धुनाई कर दी गई. रईसजादों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पीड़ित युवक न्याय पाने के लिए थाने का चक्कर लगा रहा है. आरोप है कि थाने में पीड़ित युवक को इंसाफ नहीं मिला. नगर थाना क्षेत्र का कस्बा निवासी अरविंद कुमार 2 अक्टूबर की शाम स्कूटी से घर आ रहा था. रास्ते में रईसजादों की कार ने स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी. पीड़ित का आरोप है कि स्कूटी की टक्कर में कार को हल्की खरोंच आई. कार को खरोंच आने पर रईसजादों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया.

रईसजादों ने कार को खरोंच लगने पर की धुनाई

उन्होंने कार से उतरकर स्कूटी सवार युवक पर लात घूंसों की बरसात कर दी. पीड़ित युवक का आरोप है कि पुलिस ने इंसाफ दिलाने के बजाए सलाखों में डाल दिया. थाने पर तहरीर देने गए युवक को आरोपियों के साथ पुलिस ने बंद कर दिया. पुलिस का कहना है कि 6 लड़कों को अकेले स्कूटी सवार युवक ने मारा है. सच्चाई का पता सीसीटीवी फुटेज से चल जाता है. फुटेज में साफ दिख रहा है कि अकेले युवक की 6 बिगड़ैल रईसजादे मिलकर धुनाई कर रहे हैं.

Pauri Road Accident: पौड़ी सड़क हादसे में 32 लोगों ने गंवाई जान, 18 लोग घायल, SDRF का बचाव कार्य हुआ पूरा

CCTV फुटेज से पुलिस की ‘थ्योरी’ का पर्दाफाश 

पुलिस की ‘थ्योरी’ का परदा सीसीटीवी फुटेज खोल देता है. फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. एडिशनल एसपी दीपेंद्र चौधरी ने बताया कि कार और स्कूटी की टक्कर में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है. घटना का सीसीटीवी फुटेज पुलिस के पास है. पुलिस ने दोनों पक्षों को 151 में चालान कर दिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई कर दोषियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेगी. 

Ghaziabad Cylinder Blast: लोनी में सिलेंडर फटने से गिरी तीन मंजिला इमारत, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, CM योगी ने जताया दुख

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments