Tuesday, November 29, 2022
HomeStatesबिहार में शराबबंदी का सच, VIP शराबियों के लिए हाजत में होटल...

बिहार में शराबबंदी का सच, VIP शराबियों के लिए हाजत में होटल जैसी सुविधा, मिलेगा सोफा-टेबल, AC— News Online (www.googlecrack.com)

समस्तीपुर: बिहार के हाई प्रोफाइल शराबियों के लिए वीआईपी हाजत (VIP Jail) बनाया गया है. बताया जाता है कि ये उत्पाद विभाग के हाजत में देखने को मिल रहा है. इस हाजत में पुलिस गिरफ्त में आए बड़े पहुंच वाले शराबियों के लिए विशेष व्यवस्था की गई है. शराबियों को होटल जैसी सुविधाएं देते हुए जेल में कमरा है, बेडशीट लगे दो पलंग, सोफा, कुर्सी, एसी सहित तमाम सुविधा दी जा रही है. इसकी पूरी जानकारी उत्पाद (Excise Department) अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार चौधरी ने शनिवार को दी है. यहां तक की उनकी देख रेख के लिए कुत्तों को भी रखा गया है.

होटल जैसी सुविधाओं से लैस हाजत

यदि आप जनप्रतिनिधि, सरकारी विभाग के कर्मी, अथवा समाज के प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं और शराब पीते हुए पकड़े जाते हैं तो उत्पाद विभाग कार्यालय समस्तीपुर में आपके लिए विशेष रूप से सुसज्जित वातानुकूलित हाजत का इंतजाम किया गया है. इसका उद्देश्य ये हो सकता कि यदि कोई हाई प्रोफाइल आदमी शराब मामले में पकड़े गए. इस दौरान जब मध निषेध अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी तो उन्हें इस प्रक्रिया के दौरान किसी भी तरह की तकलीफ न हो सके. वहीं इस तरह की व्यवस्था की चर्चा चारों ओर हो रही है. 

यह भी पढ़ें- Jehanabad News: मेडिकल सर्टिफिकेट देने के नाम पर इंजीनियरिंग के छात्रों से वसूली, सदर अस्पताल में हो रहा था ‘खेल’

वीआईपी पियक्कड़ों के लिए वीआईपी ट्रीटमेंट

यह कोई साधारण हाजत नहीं है. यह वातानुकूलित सुसज्जित हाजत है. इसमें दो गद्देदार बेड, उच्च स्तरीय सोफा और टेबल, पंखे के साथ एसी व अच्छी रोशनी वाले बल्ब तथा खिड़कियों पर उन्नत किस्म के पर्दे लगाए गए हैं. यह हाजत आम लोगों के लिए नहीं बल्कि खास लोगों के लिए है. यहां हाईप्रोफाइल लोगों के लिए कई सुविधाओं से युक्त व्यवस्था की गई है. वीआईपी ट्रीटमेंट के साथ हाई प्रोफाइल हाजत में रखे गए लोगों की रखवाली के लिए एक विशेष रूप से प्रशिक्षित कुत्ते को भी रखवाली में तैनात किया गया है. ये कुत्ते विशेष रूप से हाईप्रोफाइल लोगों के ऊपर अपनी नजर बनाकर रखेगा. ताकि शराब मामले में पकड़े गए हाई प्रोफाइल लोगों के बारे में कहा जा सके कि उन्हें कुत्ते की नजर लग गई.

यह भी पढ़ें- Saharsa News: उत्पाद पुलिस को चकमा देकर हाजत से भागे 2 शराब धंधेबाज, गिरफ्तारी के कुछ देर बाद खिड़की से हुए फरार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments