Saturday, December 3, 2022
HomeStatesबीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने चार जिलों के पदाधिकारियों के साथ की बैठक,...

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने चार जिलों के पदाधिकारियों के साथ की बैठक, विपक्ष को दिया करारा जवाब— News Online (www.googlecrack.com)

Aligarh News: अलीगढ़ (Aligarh) में रविवार को भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने जीटी रोड स्थित रघुनाथ पैलेस में अलीगढ़ कमिश्नरी के चारों जिला अलीगढ़, हाथरस, एटा, कासगंज के पदाधिकारियों से बैठक की. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व द्वारा मुझे अध्यक्ष बनाए जाने के बाद प्रवास के कार्यक्रमों में अलीगढ़ मंडल की बैठक में मैं आया था. जो पार्टी के कार्यक्रम है उनकी चर्चा हुई है और जो कार्य आगे करने हैं. नगर निकाय का चुनाव है, कुछ सीटों के एमएलसी के चुनाव है और लोकसभा चुनाव की तैयारी है.

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ने ये कहा
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस तीनों विषय पर हमने अधिकारियों से बातचीत की है. देश के प्रधानमंत्री के जन्मदिन से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जन्मतिथि तक जो पार्टी ने कार्यक्रम डिजाइन किए हैं उसमें सेवा के कार्यक्रम भी है, रचनात्मक कार्यक्रम भी है और देश के प्रधानमंत्री के जीवन के जुड़े विषयों पर जो उन्होंने काम किए हैं पूरे प्रदेश में व्यापक कार्यक्रम बनाकर चर्चा की गई हैं. मुझे विश्वास है कि हम सब लोग मिलकर भारतीय जनता पार्टी को आगे बढ़ने में सहयोग करेंगे और प्रदेश में और अच्छे से बेहतर करेंगे. ऐसा मैंने सब कार्यकर्ता भाई बहनों से अनुरोध किया है. 

घोटालों के सवाल पर दिया ये जवाब
घोटालों को लेकर उन्होंने कहा कि सभी घोटालें अखिलेश यादव की सरकार, कांग्रेस और बसपा की सरकार में हुए. उनकी सरकार में अराजकता, गुंडागर्दी, बेईमानी गरीबों के हकों पर लूट और भर्तियों में बेइमानी ये सब देखने को मिला तो वह अपने अनुभव के आधार पर बोल रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास की ओर अग्रसर है और हम सब मिलकर इस प्रदेश के देश के विकास के लिए बेहतरी के लिए मोदी और योगी जी के नेतृत्व में काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:-

UP Politics: जातीय गणित साधने यूपी में उतरी कांग्रेस की नई टीम, इन नेताओं के जरिए बिसात बिछाने की तैयारी में पार्टी

Kanpur Road Accident: कानपुर के कोरथा गांव में चारों तरफ छाया मातम, कई घरों से एक साथ निकली लाशें, टूटा दुखों का पहाड़

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments