Friday, December 9, 2022
HomeStatesमुरादाबाद में दो नाबालिग लड़कियों को बहला-फुलसाकर दिल्ली ले जा रहा था...

मुरादाबाद में दो नाबालिग लड़कियों को बहला-फुलसाकर दिल्ली ले जा रहा था युवक, पुलिस ने किया बरामद— News Online (www.googlecrack.com)

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद (Moradabad) में पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता मिली जब रायबरेली (Raebareli) से गायब हुई 2 नाबालिग लड़कियों को पुलिस ने ट्रेन से बरामद कर लिया. इन दोनों लड़कियों में एक लड़की हिन्दू और एक लड़की मुस्लिम है और 10 वी क्लास की छात्राएं हैं. जिन्हें शाकिर नाम का मुस्लिम युवक बहला-फुसला कर अपने जाल में फंसाकर दिल्ली ले जा रहा था. दोनों लड़कियां 15 तारीख को अपने घर से स्कूल को निकली थी. जिसके बाद वो घर नही आयी. 

क्या है पूरा मामला?
लखीमपुर में दो दलित लड़कियों की हत्या की घटना के बाद इस मामले के सामने आने के बाद यूपी पुलिस और जीआरपी को अलर्ट कर दिया गया था. जिसके बाद जीआरपी मुरादाबाद ने दोनों लड़कियों और आरोपी युवक शाकिर को पकड़ लिया. पुलिस ने दोनों लड़कियों के परिजनों को रायबरेली में सूचना दे दी है और रायबरेली पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई है. एसपी जीआरपी अपर्णा गुप्ता के मुताबिक कंट्रोल रूम से दो लड़कियों के गायब होने की सूचना मिली थी जिस पर गहनता से ट्रेनों में चेकिंग की गई और इन दोनों लड़कियों को युवक के साथ पद्मावत ट्रेन से कुशल बरामद कर लिया गया है. जो पुलिस के लिए एक बड़ी कामयाबी है. 

यह भी पढ़ें:- Lucknow Rain : भारी बारिश के कारण लखनऊ विश्वविद्यालय ने रद्द कीं आज होने वाली परिक्षाएं, जानिए कब आएगी अगली डेट

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार 
युवक दोनों लड़कियों को बहला-फुसलाकर पदमावत एक्सप्रेस से दिल्ली ले कर जा रहा था. फिलहाल पुलिस लव जेहाद के एंगल पर भी जांच कर रही है. शाकिर नमक इस युवक के एक लड़की से प्रेम संबंध थे जबकि दूसरी लड़की उसकी दोस्त है. एसपी जीआरपी अर्पणा गुप्ता के मुताबिक आरोपी शारिक के एक दोस्त को लखनऊ में पुलिस ने पकड़ लिया है उस से भी पूछताछ हो रही है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें:- Madrasa Survey: मदरसों के सर्वे पर शंकराचार्य निश्चलानंद का बड़ा बयान, योगी सरकार के फैसले पर कही ये बात

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments