Thursday, December 1, 2022
HomeStatesमूर्ति विसर्जन के दौरान दर्दनाक हादसा, करंट की चपेट में आए शख्स...

मूर्ति विसर्जन के दौरान दर्दनाक हादसा, करंट की चपेट में आए शख्स की मौके पर ही मौत— News Online (www.googlecrack.com)

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के बस्ती (Basti) जिले में मूर्ति विसर्जन के दौरान दर्दनाक हादसा हो गया. यहां मूर्ति विसर्जन करने जा रहे आयोजक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. घटना कप्तानगंज थाना क्षेत्र के वायरलेस चौराहे के पास हुई. महाराजगंज कस्बे में दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन करने लोग ट्रॉली-ट्रैक्टर से निकले थे. जैसे ही वायरलेस चौराहे पर पहुंचे ऊपर से हाईटेंशन तार मूर्ति में छू जाने के कारण ट्रॉली में करंट फैल गया. करंट ने देखते ही देखते ट्रॉली पर सवार 26 वर्षीय युवक को अपनी चपेट में ले लिया जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

हाइटेंशन तार की चपेट में आ गई ट्रॉली
घटना के बाद परिजन युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दरअसल कप्तानगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले गोपाल अग्रहरी ने महाराजगंज कस्बे के शिव गली में माता दुर्गा की मूर्ति बैठाई गई थी. उसे विसर्जन के लिए लोग नाचते गाते पांडूल घाट की तरफ ले जा रहे थे. लोग कप्तानगंज कस्बे में वायरलेस चौराहे के पास पहुंचे थे कि ऊपर से गुजरे हाइटेंशन तार की चपेट में ट्रॉली पर लगे लोहे की पाइप आ गई. इससे पूरी ट्रॉली में करंट उतर गया. 

Pauri News: अंकिता भंडारी के परिजनों से मिले राकेश टिकैत, सरकार को सलाह देते हुए की ये मांग

डीएम-एसपी ने ली स्थिति की जानकारी
ट्रॉली पर सवार महाराजगंज कस्बा निवासी गोपाल अग्रहरि पुत्र स्व. झिनकू लाल करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर अफरातफरी मच गई. घटना के बाद परिजन प्राइवेट वाहन से गोपाल को लेकर जिला अस्पताल बस्ती पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जिले के आलाधिकारी जिला अस्पताल पहुंच गए और घटना की जानकारी ली. अस्पताल में डीएम और एसपी ने डॉक्टरों से मिलकर पूरी स्थिति की जानकारी की.

Uttarkashi Avalanche Accident: उत्तरकाशी एवलांच में 5 और शव मिले, अबतक 9 शव बरामद, 22 अब भी लापता, रेस्क्यू जारी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments