Saturday, November 26, 2022
HomeStatesराजू श्रीवास्तव के निधन पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर हुई कार्रवाई, वकील...

राजू श्रीवास्तव के निधन पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर हुई कार्रवाई, वकील के खिलाफ केस दर्ज— News Online (www.googlecrack.com)

Kaushambi News: देश के सुप्रसिद्ध कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद शोक की लहर है. लेकिन यूपी के कौशांबी में अधिवक्ता एवं बहुजन मुक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दानिश अली ने फेसबुक पर दिवंगत राजू श्रीवास्तव के खिलाफ आपत्तिजन टिप्पणी की है. उनकी पोस्ट पर तमाम लोगों ने ऐतराज जताया है. 

एसपी के निर्देश पर पिपरी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर जांच में जुट गई है. आरोपी ने इसके पहले भी कई लोगों पर अभद्र टिप्पणी की थी, जिस पर मुकदमा दर्ज है.

सिनेमा जगत के हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव लंबी बीमारी से जूझते हुए बुधवार सुबह जिंदगी की जंग हार गए थे. लगभग 41 दिनों तक उनका दिल्ली में इलाज चला था. लेकिन डॉक्टरों की लाख कोशिशों के बाद भी राजू श्रीवास्तव को बचाया नहीं जा सका. उनके निधन की खबर मिलते ही लोग स्तब्ध रह गए. क्योंकि कॉमेडी की दुनिया का बेताज बादशाह अब उनके बीच नहीं रहा. 

Shrikant Tyagi Case: श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी पर इलाहाबाद HC का फैसला सुरक्षित, गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज है मुकदमा

पुलिस को भेजा पोस्ट का स्क्रीन शॉट

लोगों ने सोशल साइट्स पर शोक संवेदनाएं व्यक्त करनी शुरू कर दी. इसी बीच बहुजन मुक्ति पार्टी के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष एवं अधिवक्ता दानिश अली ने फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. उनकी पोस्ट पर नजर पड़ते ही लोग आक्रोशित हो उठे. लोगों ने टिप्पणी करके नाराजगी जताना शुरू कर दिया. किसी ने स्क्रीन शार्ट लेकर कौशाम्बी पुलिस के ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर दिया. 

ट्वीट देखकर एसपी हेमराज मीना खफा हो गए. दानिश अली पिपरी थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं. ऐसे में एसपी ने तत्काल पिपरी एसओ को मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया. पुलिस ने पिपरी थाना में आईटी एक्ट और धार्मिक भावना भड़काने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि राजू श्रीवास्तव के खिलाफ एक व्यक्ति ने अभद्र टिप्पणी की है. पिपरी थाने में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. आगे की विवेचना प्रचलित है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें

UP Politics: दिग्गजों को भी धूल चटाते हैं फूलपुर के वोटर, लोहिया-कांशीराम समेत इनको मिली मात तो कईयों ने लहराया परचम

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments