Monday, December 11, 2023
HomeStatesराहुल गांधी के 'नए युग के रावण' वाले पोस्टर पर कांग्रेस ने...

राहुल गांधी के ‘नए युग के रावण’ वाले पोस्टर पर कांग्रेस ने BJP के खिलाफ खोला मोर्चा, किया विरोध— News Online (www.googlecrack.com)

Maharashtra Congress: महाराष्ट्र में कांग्रेस के नेताओं ने राहुल गांधी को ‘नए युग के रावण’ के तौर पर दर्शाने वाले पोस्टर को लेकर शुक्रवार को मुंबई के विभिन्न स्थानों पर बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन किया. कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई के प्रमुख नाना पटोले और पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नसीम खान ने शहर के चेंबूर में एक विरोध प्रदर्शन में भाग लिया, जबकि मुंबई इकाई की प्रमुख वर्षा गायकवाड़ और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय वडेट्टीवार ने दक्षिण मुंबई में एक अन्य विरोध प्रदर्शन में भाग लिया.

क्या बोले नाना पटोले
कांग्रेस ने ‘एक्स’ पर बीजेपी के खाते पर साझा किए गए उस पोस्टर को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है. विरोध प्रदर्शन के दौरान पटोले ने कहा कि बीजेपी की ‘रावण जैसी प्रवृत्ति’ डर के कारण राहुल गांधी को बदनाम कर रही है. उन्होंने कहा, ‘लेकिन अगर राहुल गांधी को कोई नुकसान पहुंचाया गया तो कांग्रेस इसे बर्दाश्त नहीं करेगी. वही खलनायक प्रवृत्तियां, जिन्होंने महात्मा गांधी को रावण के रूप में चित्रित किया, वही अब राहुल गांधी को बदनाम कर रही हैं.’

कांग्रेस का बीजेपी पर आरोप
उन्होंने कहा, ”बीजेपी एक ओर जहां हिंदुओं और मुसलमानों के बीच दरार पैदा करके देश को बांटने का काम कर रही है, तो दूसरी ओर विभिन्न जातियों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा दे रही है, जबकि राहुल गांधी यह सुनिश्चित करने के लिए लड़ रहे हैं कि संविधान, लोकतंत्र और देश की एकता और अखंडता बरकरार रहे.” कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर बीजेपी द्वारा बनाए गए एक पोस्टर और उन्हें रावण की छवि में दिखाए जाने से दोनों पार्टियों के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर बीजेपी के हैंडल पर राहुल गांधी का एक पोस्टर शेयर किया गया था.

ये भी पढ़ें: Maharashtra News: मराठों को कुनबी जाति प्रमाण पत्र देने के लिए 11-23 OCT तक मराठवाड़ा का दौरा करगी कमेटी, CM ने किया था एलान

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments