Monday, December 5, 2022
HomeStates'लोकतंत्र से अखिलेश का भरोसा उठ चुका है', गोंडा में कृषि मंत्री...

‘लोकतंत्र से अखिलेश का भरोसा उठ चुका है’, गोंडा में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही का बड़ा बयान— News Online (www.googlecrack.com)

Gonda News: गोंडा में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने मदरसा पर शिवपाल सिंह यादव के दिए गए बयान को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि सभी स्कूलों का सत्यापन होता है. मदरसों को अखिलेश यादव का राजनीतिक संरक्षण रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि मदरसों में अनियमितताएं होती रही हैं और मदरसे का भारी दुरुपयोग भी होता है. उन्होंने कहा कि स्कूल, इंटर कॉलेज या सीबीएसई स्कूलों का का समय समय पर सत्यापन होता रहता है. अखिलेश यादव के विधानसभा घेराव पर कहा कि विधानसभा चर्चा का फोरम है.

‘लोकतंत्र से अखिलेश का भरोसा उठ चुका है’

अखिलेश यादव जैसे वरिष्ठ नेता को विधानसभा के भीतर चर्चा करनी चाहिए. बाकी दिन तो रास्ता जाम करते ही रहते हैं. मेरा मानना है कि लोकतंत्र से अखिलेश का भरोसा उठ चुका है. हुल्लड़बाजी में अखिलेश विश्वास रखते हैं. विधानसभा की कार्यवाही में शामिल ना होकर बाहर मार्च का प्रयास किया था. बिना परमिशन के मार्च करने पर अखिलेश को रोका गया था. कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी राय रखी. उन्होंने यात्रा को निष्प्रभावी बताया. उससे बड़ी बड़ी रैली प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष, गृह मंत्री, मुख्यमंत्री की होती रहती है.

UP Politics: सपा के पैदल मार्च को केशव प्रसाद मौर्य ने बताया फोटो सेशन, कहा- जनता ने जिन्हें पैदल किया वह…

मंत्री स्वर्गीय शेष नारायण मिश्रा के घर पहुंचे

उन्होंने पदयात्रा में खर्च हुई रकम की जानकारी सार्वजनिक करने की मांग की. कृषि मंत्री ने स्वर्गीय शेष नारायण मिश्रा के परिजनों से घर पर मुलाकात की. अवध प्रांत के क्षेत्रीय अध्यक्ष मिश्रा का पिछले महीने निधन हो गया था. मुलाकात के बाद कृषि मंत्री विभागीय बैठक के लिए सर्किट हाउस निकल गए. सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ सूखाग्रस्त इलाकों की चर्चा कर रिपोर्ट तलब करने की बात कही. मीडिया को बताया कम वर्षा वाले जिलों की फसलों का आकलन किया जा रहा है. अभी फसल खेतों में लगी है. इसलिए नहीं बताया जा सकता कि कितना नुकसान हुआ है. उन्होंने बताया कि प्रदेश में कम बारिश के कारण 2 लाख हेक्टेयर जमीन पर धान की बुआई और रोपाई नहीं हो सकी है. कम बारिश वाले जिलों में किसानों को सरसों किट उपलब्ध करवाई जा रही है. आने वाले दिनों में तिलहन का किट उपलब्ध करवाया जाएगा. 

Lok Sabha Elections: नीतीश कुमार की कोशिशों को लगा झटका! शिवपाल की पार्टी बोली- हम नहीं करेंगे समर्थन, बताई ये वजह

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments