Wednesday, December 7, 2022
HomeStatesविक्रम वेधा मूवी पर प्रतिबंध लगाने की उठी मांग, खलनायक का नाम...

विक्रम वेधा मूवी पर प्रतिबंध लगाने की उठी मांग, खलनायक का नाम परशुराम रखने पर जताई आपत्ति— News Online (www.googlecrack.com)

Vikram Veda Movie Ban News: दक्षिण भारत की रीमेक फिल्म विक्रम वेधा में खलनायक का नाम परशुराम रखने पर ब्राह्मण समाज के साथ हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता आक्रोशित हैं. ब्राह्मण समाज ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के साथ ही ओटीटी (OTT) पर भी फिल्म को प्रतिबंध करने की मांग की. हिन्दू जागरण मंच ने चेतावनी दी है कि यदि फिल्म का प्रदर्शन हुआ तो टॉकीज संचालकों को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ेगा.

दरअसल हाल ही में प्रदर्शित हुई दक्षिण भारत की रीमेक फिल्म विक्रम वेधा में खलनायक के रूप में दिखा गए किरदार का नाम परशुराम रखा है, जबकि पुलिस का किरदार निभाने वाले का नाम अब्बास रखा गया है. इस बात पर ब्राह्मण समाज और हिंदू जागरण मंच ने आपत्ति जतायी.

सर्व ब्राह्मण युवा परिषद ने दी चेतावनी

मंगलवार को पत्रकार वार्ता कर हिंदू जागरण मंच ने फिल्म का विरोध करते हुए इस पर प्रतिबंध लगाने की मांग की. सर्व ब्राह्मण युवा परिषद के समन्वयक कन्नू मिश्रा के अनुसार पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में हिंदू देवी-देवताओं को अपमानित करने का चलन सा हो गया है. इसका लगातार विरोधी किया जा रहा है लेकिन अब उन्हें आर्थिक नुकसान पहुंचाने की बारी आ गई है. कन्नू मिश्रा ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि इंदौर में फिल्म प्रसारित की जाती है तो हमारे कार्यकर्ता उन्हें सबक सिखाने के लिए तैयार हैं.

परशुराम सेना ने एमपी के गृहमंत्री को ज्ञापन दिया

परशुराम सेना के अनूप मिश्रा ने कहा कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ ही सिनेमाघरों में प्रतिबंध करने के लिए प्रदेश के गृहमंत्री और इंदौर के पुलिस आयुक्त को ज्ञापन दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि हमारी लीगल सेल भी उसके खिलाफ कोर्ट में वाद प्रस्तुत कर रही है. यह पहला अवसर नहीं है जब हिंदू संगठन किसी फिल्म का विरोध कर रहे हैं लेकिन इस बार धार्मिक संगठन भी इस विरोध में जुड़े हैं. जिसके चलते यदि 6 अक्टूबर के बाद इंदौर में फिल्म प्रसारित की जाती है तो हिंदू संगठनों का बड़ा विवाद देखने को मिल सकता है.

MP News: यहां सैकड़ों वर्षों से ऐसे हो रहा है इको फ्रेंडली रावण, मेघनाथ और कुंभकरण का वध, जानिए क्या है परंपरा

MP News : छतरपुर के मंदिर में लड़की ने डांस करते हुए बनाई रील, गृहमंत्री के आदेश पर दर्ज हुई एफआईआर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments