Friday, December 2, 2022
HomeStatesवीडियो वायरल करने की धमकी देकर आदिवासी लड़की से 8 लड़कों ने...

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आदिवासी लड़की से 8 लड़कों ने किया गैंगरेप, ऐसे हुआ खुलासा— News Online (www.googlecrack.com)

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में सूरजपुर (Surajpur) नगर के एक आदिवासी किशोरी के साथ 8 लड़कों द्वारा सामूहिक बलात्कार किए जाने की घटना सामने आई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर महगंवा के 5 लड़कों को हिरासत में लिया है, जबकि तीन की तलाश की जा रही है. मामला तब सामने आया है जब पीड़िता गर्भवती हो गई. घटना से नगर में रोष का माहौल है. 

मिलने के बहाने बुलाया फिर किया रेप
दरअसल अगस्त 2021 में महगंवा निवासी मतलुक रजा व मासुख रजा नाम के दो लड़के कॉलेज में पुट्ठी का काम कर रहे थे. इसी दौरान 17 वर्षीय किशोरी से उनका परिचय हुआ और मोबाइल से बातचीत होने लगी. इस बीच पहली बार 19 दिसंबर 2021 को मासुख ने किशोरी को मिलने के लिए बुलाया. किशोरी उससे मिलने के लिए गई तो मासुख उसे अपने साथ बाईपास रोड पर पुराना पेट्रोल पंप के पास ले गया. यहां पहले से उसके साथी मोंटी, सैफ और मतलूक मौजूद थे. पेट्रोल पंप के खुले ऑफिस में ले जाकर तीनों ने किशोरी से शारीरिक संबंध बनाया और इसी बीच आरोपियों ने इस कृत्य का वीडियो बना लिया. 

कई बार हुआ रेप
पीड़िता के अनुसार जनवरी 2022 में जयंत नामक युवक ने उसे फोन करके मिलने को कहा और नहीं मिलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. इसपर किशोरी डर कर मिलने के लिए चली गई. तब जयंत ने भी शिव पार्क में उसके साथ जबरन रेप किया. वहीं एक फरवरी 2022 को मतलुक ने फोन करके उसे बर्थडे पार्टी में बुलाया. यहां जाने पर छोटू के रूम में ले जाकर मासूख, सैफ, मोंटी और छोटू उर्फ असरफ ने भी उससे जबरन रेप किया. 

इन धाराओं में मामला दर्ज
इसके बाद घर जाते समय भी विनीत और महेंद्र नामक दो युवक आए और फिर छोटू के रूम में ले जाकर बलात्कार किया. इस बीच किशोरी ने आपबीती अपनी बड़ी बहन को बताया तो उसकी बहन ने युवकों को धमकाया और मोबाइल से भी ब्लॉक कर दिया. वहीं मामला तब सामने आया है जब पीड़िता 8 माह की गर्भवती हो गई और जब उसकी बड़ी बहन ने किशोरी के शरीर में परिवर्तन देखा तो मामले की शिकायत थाने में की. इसपर आजाक थाने में आरोपियों के विरुद्ध धारा 376, (2एन), 376 (2जी), 506 व एट्रोसिटी एक्ट का मामला दर्ज कर पांच लड़कों को हिरासत में लिया गया है, जबकि तीन की तलाश की जा रही है. 

यह भी पढ़ेंः

Navratri: बूंदी के इस मंदिर में भक्तों की मुराद नहीं जाती है खाली, आज रात 12 बजे होगी विशेष पूजा, उमड़ी भीड़

Jaipur News: अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं बैंककर्मी, सुसाइड नोट में पति पर लगाया ये बड़ा आरोप

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments