Friday, February 3, 2023
HomeStatesसीएम धामी के निर्देश पर एक्शन, तोड़ा गया अंकिता भंडारी की हत्या...

सीएम धामी के निर्देश पर एक्शन, तोड़ा गया अंकिता भंडारी की हत्या के आरोपी का रिजार्ट— News Online (www.googlecrack.com)

Ankita Bhandari Murder: उत्तराखंड (Uttarakhand) स्थित ऋषिकेश (Rishikesh) में पांच दिनों से लापता चल रही अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए जांच के बाद 24 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार रिसोर्ट मालिक पुलकित आर्य (Pulkit Arya) इस मामले में मुख्य आरोपी है. वो बीजेपी (BJP) नेता विनोद आर्य का बेटा है. वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने इस मामले में सख्त एक्शन लेते हुए रिजार्ट तोड़ने का निर्देश दे दिया.

शासन के आदेशों के अनुसार ही ऋषिकेश स्थित मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के वनतारा रिजार्ट को तोड़ा गया है. इसकी जानकारी सीएम के विशेष प्रधान सचिव अभिनव कुमार ने दी है. उन्होंने कहा, “अंकिता भंडारी की कथित तौर पर हत्या करने वाले पुलकित आर्य के स्वामित्व वाले ऋषिकेश के वनतारा रिजार्ट को उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी के आदेश पर तोड़ा जा रहा है.”

Navratri 2022: विदेशी फूलों से सजाया जाएगा माता विंध्यवासिनी का धाम, आ चुका है 8 लाख रुपये का फूल

पुलिस जांच में सामने आई ये बात 
दरअसल, अंकिता भंडारी बीते पांच दिनों से लापता थी. लेकिन शव मिलने के बाद जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला की उसकी हत्या हुई है. जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई और 24 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. वहीं इस केस में मुख्य आरोपी पुलकित आर्य है, जो बीजेपी नेता विनोद आर्य का बेटा है. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि उन्होंने अंकिता भंडारी को सुनसान जगह पर ले जाकर शराब पिलाई और उसके बाद शराब के नशे में हत्या कर उसका शव नहर में फेंक दिया.

बता दें कि पहले यह मामला राजस्व पुलिस के पास था. लेकिन बाद में मामले की गंभीरता को देखते हुए लक्ष्मण झूला पुलिस को ट्रांसफर किया गया. जिसके बाद मामले में लक्ष्मणझूला पुलिस ने कार्रवाई की. सूत्रों की मानें तो गिरफ्तार तीनों आरोपियों ने कई राज उगले हैं. पुलिस इस मामले की जल्द खुलासा कर सकती है. 

ये भी पढ़ें-

Ankita Bhandari Murder Case: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी बोलीं- ‘अपराधियों को मिले कड़ी सजा’, सरकार से की त्वरित कार्रवाई की मांग

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments