Sunday, December 4, 2022
HomeStatesसूरत में गरबा के रंग में रंगे AAP सांसद राघव चड्ढा, लोगों...

सूरत में गरबा के रंग में रंगे AAP सांसद राघव चड्ढा, लोगों संग थिरकते नजर आए— News Online (www.googlecrack.com)

Raghav Chadha Garba Dance: गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद और गुजरात के पार्टी सह प्रभारी राघव चड्ढा (Raghav Chadha) गुजरात के दौरे पर हैं. गुजरात की सियासी हलचल के बीच आप सांसद राघव चड्ढा सूरत (Surat) में एक गरबा (Garba) कार्यक्रम में शामिल हुए. राघव चड्डा इस दौरान गरबे के रंग में रंगते हुए नजर आए और जमकर डांस किया. आप सांसद ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप सांसद गरबे की धुन पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं.

इसी बीच आप सांसद राघव चड्ढा ने सूरत के डायमंड मार्केट में लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल का आशीर्वाद लेने के बाद एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इसके साथ ही उन्होंने सूरत के मशहूर डायमंड मार्केट में हीरा व्यापारियों के साथ संवाद किया. वहीं लोगों ने आप सांसद का फूल बरसाकर स्वागत किया. इस जनसभा में आप सासंद ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात ने सभी पार्टियों को मौका देकर देखा है, एक मौका केजरीवाल को देकर देखो. इस जनसभा में आप सांसद ने गुजरात की जनता से गुजराती में बात की. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने अपनी एजेंसी आईबी से गुजरात में सर्वे करवाया तो नतीजे देखकर उनकी नींद उड़ गई.

 राघव चड्ढा ने की गुजरात परिवर्तन सत्याग्रह की शुरुआत

रविवार को गांधी जयंती के मौके पर दोपहर में राघव चड्ढा ने सत्याग्रह के लिए मशहूर दांडी की पवित्र भूमि से गुजरात परिवर्तन सत्याग्रह की शुरुआत की. इस दौरान राघव चड्ढा ने सूरत में भव्य रोड शो भी निकाला. बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आप ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. आप पंजाब के बाद अब बीजेपी के गढ़ गुजरात में सेंध लगाने की तैयारी में है. गुजरात में आप के बड़े-बड़े नेता लगातार दौरे पर हैं.

Gujarat Politics: गुजरात में चुनाव से पहले मजबूत होता AAP का कुनबा, पूर्व मुख्यमंत्री की बेटी समेत कई नेता हुए शामिल

Vadodara Garba Viral Video: वडोदरा की ‘महिला’ पुलिस गरबा स्थलों पर महिलाओं पर रखेगी नजर, अब ऐसे लोगों पर होगी कार्रवाई

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments