Friday, February 3, 2023
HomeStatesस्वच्छता सर्वेक्षण में गोंडा नगरपालिका यूपी में पहले स्थान पर, डीएम ने...

स्वच्छता सर्वेक्षण में गोंडा नगरपालिका यूपी में पहले स्थान पर, डीएम ने ट्वीट कर दी बधाई— News Online (www.googlecrack.com)

Gonda Latest News: स्वच्छता सर्वेक्षण (Swachh Survekshan 2022) में गोंडा नगर पालिका को पूरे प्रदेश में नगर पालिकाओं की श्रेणी में उत्तर प्रदेश में प्रथम स्थान तो पूरे प्रदेश में दसवां स्थान प्राप्त हुआ है. स्वच्छता सर्वेक्षण में गोंडा नगर पालिका प्रथम श्रेणी में आने पर जहां एक तरफ गोंडा के अधिकारियों ने खुशी जाहिर की. दूसरी तरफ जिलाधिकारी ने अपने अधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि इसमें हमारे सफाई कर्मी के साथ नगर पालिका के अधिकारियों और कर्मचारी का अहम रोल है. इसके साथ ही हम नगर पालिका में निकलने वाले लिक्विड और अपशिष्ट कूड़े के निदान के लिए भी बड़े स्तर पर काम कर रहे हैं. हम इसके लिए आगे काम करते रहेंगे कि हमारा गोंड़ा नगर पालिका आगे हर श्रेणी में आता रहे. 

डीएम गोंडा ने ट्वीट कर ये कहा
डीएम गोंडा ने ट्वीट कर कहा कि शहरी विकास मंत्रालय के स्वच्छ सर्वेक्षण की रैंकिंग में नगर पालिकाओं में गोंडा नगर पालिका ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए राज्य में पहला स्थान हासिल किया. वहीं देश में गोंडा नगर पालिका को 110वीं रैंक मिली है. समस्त नागरिकों,अधिकारियों और कर्मचारियों को बधाई दी है. डीएम डॉ उज्जवल कुमार ने कहा कि गोंडा नगर पालिका को नगर पालिकाओं की श्रेणी में उत्तर प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है और पूरे प्रदेश में दसवां स्थान प्राप्त हुआ है. 

सभी लोगों को दी बधाई
डीएम ने कहा कि इसके लिए मैं सारे सफाईकर्मियों, नगर पालिका के कर्मचारी और नगर पालिका के चेयरमैन को बधाई देता हूं. इनकी कड़ी मेहनत और लगन के चलते ही गोंड़ा नगर पालिका को यह मुकाम प्राप्त हुआ है. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा है कि अभी कर्मचारी इसको फाइनल ना माने, अभी हम लोगो को गोंडा नगर पालिका के लिए और काम करना है. जिससे हमारा गोंडा और आगे नाम करें. साथ ही साथ लिक्विड कूड़े और अपशिष्ट कूड़े को निदान के लिए हम लोग काम कर रहे हैं. हम लोगों का प्रयास है कि हम लोग आगे भी नगरपालिका का नाम आगे बढ़ाते रहें.

ये भी पढ़ें:-

UP Politics: जातीय गणित साधने यूपी में उतरी कांग्रेस की नई टीम, इन नेताओं के जरिए बिसात बिछाने की तैयारी में पार्टी

Kanpur Road Accident: कानपुर के कोरथा गांव में चारों तरफ छाया मातम, कई घरों से एक साथ निकली लाशें, टूटा दुखों का पहाड़

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments