Thursday, December 8, 2022
HomeStatesAAP का आरोप- MCD में बीजेपी ने लगाया कूड़ों का ढेर, हम...

AAP का आरोप- MCD में बीजेपी ने लगाया कूड़ों का ढेर, हम चलाएंगे कूड़ा विरोधी अभियान— News Online (www.googlecrack.com)

Delhi MCD News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नगर निगम के अधिकार क्षेत्र वाले इलाकों में गंदगी और कूड़े के मुद्दे पर मंगलवार को आम आदमी पार्टी के नेताओं ने एक प्रेस वार्ता में भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा. दिल्ली सरकार में मंत्री- गोपाल राय, विधायक सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने एमसीडी के मुद्दे पर बीजेपी को घेरा.

गोपाल राय ने कहा- आज दिल्ली में सफाई की हालत बदतर है. लोग विधायकों के यहां आ रहे हैं कि कूड़े नहीं उठ रहे हैं. BJP ने दिल्ली को कूड़ा-कूड़ा कर दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि 15 साल में BJP की जो पहली जिम्मेदारी थी, उसमें वो फेल हुई है. मंत्री ने कहा- 3 टर्म में BJP की उपलब्धि है 3 कूड़े के पहाड़. पहले लोग पार्षदों के घर चले जाते थे, अब वो कह देता है कि मैं पार्षद नहीं हूं. 

BJP का AAP पर बड़ा हमला, आदेश गुप्ता बोले- स्वराज से शुरू सफर शराब से अब भ्रष्टाचार पर आ गया

AAP चलाएगी कूड़ा विरोधी अभियान- गोपाल राय
गोपाल राय ने बताया कि पार्टी ने फैसला किया है कि कल 14 सितम्बर से 14 अक्टूबर तक पूरी दिल्ली में BJP के खिलाफ कूड़ा विरोधी अभियान शुरू करेगी. उन्होंने कहा- बीजेपी को या तो कूड़ा हटाना पड़ेगा या खुद हटना पड़ेगा. आप नेता ने कहा- कूड़ा विरोधी अभियान के तीन चरण में होंगे. उन्होंने कहा- कल 14 तारीख को आतिशी जी के नेतृत्व में गाजीपुर लैंडफिल साइट देखने जाएंगे. 15 तारीख को सौरभ भारद्वाज के नेतृत्व में ओखला लैंडफिल साइट पर और 16 तारीख को दुर्गेश पाठक के नेतृत्व में भलस्वा लैंडफिल साइट पर देखने जाएंगे.

एमसीडी वार्डज्स का बंटवारा अतार्किक- राय
वहीं सौरभ भारद्वाज ने कहा कि  दिल्ली में बिना प्लानिंग और बिना अल्टरनेटिव के कूड़े के ढलाव बंद किए जा रहे हैं. चिराग दिल्ली में, जहां कूड़ा डलता था, वहां प्राइवेट दुकानें खोल दी गईं हैं. मैंने सेनेटरी इंस्पेक्टर से कई बार पूछा कि लोग कहां कूड़ा डालें, तो उन्होंने कहा कि हम 2-3 महीने में अल्टरनेटिव प्लान लेकर आ रहे हैं.

एमसीडी में वार्ड्स के बंटवारे पर गोपाल राय ने कहा- अतार्किक तरीके से जो परिसीमन हुआ है उस पर भी पार्टी विचार कर रही है. 3 तारीख तक चुनाव आयोग ने सुझाव का समय दिया है उस पर भी हम सुझाव देंगे.

गुजरात में ‘ऑटो पॉलिटिक्स’ पर आमने सामने BJP-AAP, केजरीवाल बोले- BJP का मकसद नहीं हो पाया पूरा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments