Sunday, December 4, 2022
HomeStatesLive: मृतक अंकिता भंडारी का आज होगा अंतिम संस्कार, हत्याकांड से इलाके...

Live: मृतक अंकिता भंडारी का आज होगा अंतिम संस्कार, हत्याकांड से इलाके के लोगों में गुस्सा— News Online (www.googlecrack.com)

UP Breaking News Live: आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और बिहार के सीएम नीतीश कुमार रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे. ये मुलाकात शाम 6 बजे 10-जनपथ पर होगी. जब नीतीश कुमार दिल्ली आए थे और उन्होंने अलग-अलग पार्टी के नेताओं से मुलाकात की थी. उस वक्त कहा था कि जब सोनिया गांधी स्वदेश वापस लौटेंगी, तब वह और लालू प्रसाद यादव एक साथ सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार सुबह 11 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम “मन की बात” के जरिये देशवासियों को संबोधित करेंगे. हर महीने के अंतिम रविवार सुबह 11 बजे आकाशवाणी और डीडी चैनलों पर प्रसारित होने वाले ‘मन की बात’ कार्यक्रम का यह 93वां एपिसोड है. प्रसार भारती अपने आकाशवाणी नेटवर्क पर इस कार्यक्रम को 23 भाषाओं और 29 बोलियों में प्रसारित करता है. इसके अलावा, प्रसार भारती अपने विभिन्न डीडी चैनलों पर इस कार्यक्रम के दृश्य संस्करणों को हिंदी और अन्य भाषाओं में भी प्रसारित करता है.

ऋषिकेश के वनतारा रिसॉर्ट की मृतक महिला रिसेप्शनिस्ट का अंतिम संस्कार रविवार को श्रीनगर के श्रीघाट पर किया जाएगा. मृतक पौड़ी जिले के तल्ली गांव की रहने वाली थी. इससे पहले शनिवार को मृतक का पोस्टमॉर्टम ऋषिकेश एम्स में किया गया. उधर इस हत्याकांड को लेकर उत्तराखंड मे लोगों का गुस्सा बड़ता जा रहा है. शनिवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक करने को लेकर लोगों ने ऋषिकेश एम्स के बाहर हंगामा किया.

बेटे पुलकित आर्य की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी नेता विनोद आर्य को शनिवार को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. पार्टी ने आरोपी के भाई अंकित को भी पार्टी ने निकाल दिया है. राज्य सरकार ने अंकित को उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी)के उपाध्यक्ष पद से भी हटा दिया है.

आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य ने बेटे का समर्थन करते हुए कहा है कि कहा सीधा-साधा बालक है. ऐसी कोई बात नहीं है, वो अपने काम से काम ध्यान रखता है. विनोद आर्य ने कहा कि जिला प्रशासन जांच करे और अगर हम गलत हैं, तो हम पर कार्रवाई होनी चाहिए. हमारे पद का दुरुपयोग नहीं हो, इसलिए इस्तीफा दे देना चाहिए. हम चाहते हैं कि दूध का दूध और पानी का पानी हो.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments