Friday, December 8, 2023
HomeStatesMP संजय सिंह की गिरफ्तारी पर प्रशांत किशोर की प्रतिक्रिया, कहा- 'कांग्रेस...

MP संजय सिंह की गिरफ्तारी पर प्रशांत किशोर की प्रतिक्रिया, कहा- ‘कांग्रेस के जमाने में भी…’— News Online (www.googlecrack.com)

पटना: बीते दिनों दिल्ली की नई शराब नीति में कथित घोटाले के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ा एक्शन लिया. ईडी ने लंबी पूछताछ के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को अरेस्ट कर लिया. इस पर पत्रकारों को जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने गुरुवार को सीतामढ़ी में कहा कि जो लोग भी सत्ता में रहते हैं वो इन एजेंसियों, संस्थाओं का दुरुपयोग कम या ज्यादा करते ही हैं. देश ने पहले भी ये देखा है कांग्रेस के जमाने में भी लोगों ने देखा है. 

बीजेपी पर साधा निशाना

प्रशांत किशोर ने कहा कि दूसरी बात कि जो गठबंधन की सरकार रही है उस दौरान भी देखा है और वही आज भी देख रहे हैं. जो आदमी सत्ता में रहता है वो कहने के लिए कुछ भी कह ले वो इन संस्थाओं का दुरुपयोग अपने राजनीतिक और व्यक्तिगत लाभ के लिए करता है. देश में एक छवि ऐसी बनती जा रही है कि अगर आप बीजेपी के साथ नहीं हैं तो आप पर रेड पड़ेगी आपको परेशान किया जाएगा.

इससे कहीं न कहीं शक पैदा होता है- प्रशांत किशोर

सीतामढ़ी के रून्नी सैदपुर में पत्रकारों से बातचीत में प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि जनता को इससे दिक्कत नहीं है कि रेड कहां और किसके यहां हुई. जनता को दिक्कत इस बात से है वही आदमी जब बीजेपी के साथ जुड़ जाता है तो रेड बंद हो जाती है. समान तरीके से किसी भी दल में आपने गलत किया है तो एजेंसी आपकी जांच करना चाहती है या आप पर करवाई होती है तो लोगों को इससे दिक्कत नहीं है. लोगों को खुशी ही होगी. दिक्कत इस बात से है कि जिस आदमी को आप कल तक चोर बता रहे हैं जिस पर ईडी की टीम रेड कर रही है वही आदमी कल बीजेपी में शामिल हो रहा है तो उस पर सारी कार्रवाई रुक जाती है. इससे कहीं न कहीं शक पैदा होता है कि इन एजेंसियों का प्रयोग सिर्फ अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदी के खिलाफ हो रहा है.

ये भी पढे़ं: Bihar Caste Survey Report: जातीय गणना की रिपोर्ट पर अब JDU सांसद ने उठाया सवाल, राजधानी पटना में बुला ली बड़ी बैठक

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments