Tuesday, November 29, 2022
HomeStatesPMCH में डॉक्टरों की हड़ताल, BJP का तेजस्वी पर हमला, कहा- कहीं...

PMCH में डॉक्टरों की हड़ताल, BJP का तेजस्वी पर हमला, कहा- कहीं पर निगाहें, कहीं पर निशाना— News Online (www.googlecrack.com)

पटना: प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच (PMCH) में जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल जारी है. जूनियर डॉक्टर्स (PMCH Junior ) अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर अड़े हैं. बिहार के उपमुख्यमंत्री साथ में स्वास्थ्य विभाग की जिम्मेदारी संभाल रहे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने हाल ही में देर रात जाकर पटना के कई सरकारी अस्पतालों का निरीक्षण किया था. इधर पीएमसीएच (PMCH) की व्यवस्था और डॉक्टर्स की हड़ताल को लेकर बीजेपी ने तेजस्वी यादव पर हमला होला है. सोमवार को बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट किया.

निखिल आनंद ने ट्वीट कर लिखा- “बिहार के नए स्वास्थ्य मंत्री जी ने पीएमसीएच में आधी रात छापेमारी कर खूब सुर्खियां बटोरी थी, लेकिन ‘कहीं पर निगाहें, कहीं पर निशाना’ के तर्ज पर भौकाल खड़ाकर अपना काम निकालना ही मुख्य मकसद लगता है. अब भाई साहब ‘पक्षी’ बन ‘विपक्षी’ एकता को मजबूत करने देशाटन पर गए हैं.”

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: ‘मिशन’ को पूरा करने में लगे नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री ने की कृष्णा पटेल से मुलाकात

पीएमसीएच की स्थिति बदतर: निखिल आनंद

उन्होंने आगे कहा- “पीएमसीएच में हड़ताल का 5वां दिन है. एक जूनियर डॉक्टर काम पर नहीं है. पीएमसीएच की स्थिति नारकीय- बदतर हो गई है. मरीज भर्ती नहीं किए जा रहे. भर्ती मरीजों का इलाज नहीं हो रहा. इमरजेंसी ठप है. आदरणीय स्वास्थ्य मंत्रीजी! गरीब बीमार जनता के लिए इस स्थिति को अविलंब ठीक कीजिए.”

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: सुशील कुमार मोदी ने ललन सिंह को बताया दया का पात्र, 9 सवाल पूछे, कहा- तथ्यों से जवाब दीजिए

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments