Wednesday, February 8, 2023
HomeStatesWatch: चीख-पुकार और चारों तरफ पसरा मातम, आंखों में आंसू ला देगा...

Watch: चीख-पुकार और चारों तरफ पसरा मातम, आंखों में आंसू ला देगा हादसे के बाद का ये पहला वीडियो— News Online (www.googlecrack.com)

UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में शनिवार रात दिल दहला देने वाली घटना हुई. नवरात्र (Navratra) के अवसर पर उन्नाव के चंद्रिका देवी मंदिर (Chandrika Devi Mandir) के दर्शन करके लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर हंसी-खुशी लौट रहे थे लेकिन बीच रास्ते ही उनका वाहन हादसे का शिकार हो गया और कई जिंदगियां असमय काल में समा गईं. ट्रैक्टर ट्रॉली पानी से भरे खेत में जा पलटी जिस वजह से 25 लोगों की मौत हो गई. यह हादसा इतना भयावह था कि राहत-कार्य़ की तस्वीरें और वीडियो रोंगटे खड़े कर दे रहे हैं. 

ऐसा खौफनाक था मंजर

ट्रैक्टर पलटते ही हर तरफ चीखने-चिल्लाने और रोने की आवाजें आने लगीं. स्थानीय लोगों ने आवाज सुनते ही दौड़ लगा दी और गंदे पानी में उतरकर लोगों को बचाने का काम शुरू कर दिया. इस बीच प्रशासन और पुलिस को भी खबर की गई और एम्बुलेंस आनी शुरू हो गई. इस घटना से जुड़ा वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि खेत में लगभग दो से तीन फुट पानी भरा हुआ था. ट्रैक्टर के गिरते ही लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला और डूबने से भी उनकी जान चली गई. पानी से एक-एक कर लोगों के शव निकाले जा रहे थे, वहीं दूसरी तरफ बदहवास लोग अपनों को ढूंढ रहे थे, शव निकलता देख चीख-पुकार मच गई. कई लोग उन्हें संभालते हुए नजर आए. घटनास्थल का मंजर कुछ ऐसा था जिससे वहां मौजूद लोगों की रूह कांप गई. 

Kanpur Road Accident: दर्दनाक हादसे से गमज़दा हुए दिग्गज, सीएम-पीएम से लेकर इन नेताओं ने जताया दु:ख

ट्रैक्टर चालक ने पी रखी थी शराब?

उधर, स्थानीय लोगों का यह दावा है कि ट्रैक्टर चालक ने शराब पी रखी थी जिसकी लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ जबकि कई लोग प्रशासन पर देरी करने के आरोप लगा रहे हैं. उनका कहना है कि अगर एम्बुलेंस जल्दी भेजी जाती तो और जिंदगियां बचाई जा सकती थीं. वहीं ट्रैक्टर पर सवार एक लड़की के गायब होने की भी बातें कही जा रही हैं. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. पुलिस ने सभी 25 मृतकों के नाम जारी कर दिए हैं जिनमें महिलाएं और बच्चे शामिल हैं.

य़े भी पढ़ें –

Kanpur Road Accident: कानपुर सड़क हादसे में महिलाओं और बच्चों की गई जान, मरने वालों की देखिए पूरी लिस्ट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments