Friday, December 9, 2022
HomeTop Stories'अगर गेम खेलना शुरू किया तो घर से बाहर कर देंगे बिग...

‘अगर गेम खेलना शुरू किया तो घर से बाहर कर देंगे बिग बॉस…’ विवादों के बीच बोले साजिद खान— News Online (www.googlecrack.com)

Bigg Boss 16 Written Update: टीवी की विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) आजकल काफी सुर्खियों में है. किसी न किसी कंटेस्टेंट की वजह से छाया रहता है. जहां बिग बॉस हाउस में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई हो रही है तो वहीं बाहर साजिद खान (Sajid Khan) के खिलाफ मोर्चा खुल गया. कई एक्ट्रेसेस को साजिद का बिग बॉस में जाना पसंद नहीं आ रहा, जिस वजह से वह लगातार बिग बॉस की निंदा कर रही हैं.

साजिद खान बिग बॉस हाउस में बहुत कम एक्टिव नजर आ रहे हैं. अभी तक उनकी बहस सिर्फ शालीन से हुई है. वह किसी के लड़ाई में भी नहीं जाते हैं और कंटेस्टेंट्स के प्रति अपना बदला गेम के थ्रू निकालने की कोशिश करते हैं. भले ही साजिद खान अभी शो में किसी से ज्यादा बातचीत नहीं कर रहे, लेकिन वह सभी कंटेस्टेंट्स की खबर लेते हैं और उन्हें परख रहे हैं. बीते एपिसोड में साजिद खान ने एमसी स्टैन के साथ बातचीत में कहा कि अगर वह गेम खेलना शुरू कर देंगे तो हद भी पार कर सकते हैं, वह पागल हो जाते हैं. अगर ऐसा हुआ तो बिग बॉस खुद उन्हें घर से बाहर निकाल देंगे.

साजिद खान का विवाद

साजिद खान उस वक्त विवादों में आ गए थे, जब मीटू (MeToo) कैंपेन के जरिए कई एक्ट्रेसेस ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. साजिद खान पर किसी एक एक्ट्रेस ने नहीं बल्कि कईयों ने आरोप लगाए, जिसकी वजह से वह बुरा फंस गए थे. मंदाना करीमी, जिया खान की बहन, शर्लिन चोपड़ा समेत कई एक्ट्रेसेस इस लिस्ट में शामिल हैं. इसकी वजह से साजिद खान का करियर भी खतरे में पड़ गया. जब साजिद ने बिग बॉस हाउस में एंट्री ली थी तो उर्फी जावेद (Urfi Javed) समेत कई एक्ट्रेसेस ने इसका विरोध किया था.

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16 में बॉलीवुड के ये फेमस एक्टर करेंगे शानदार एंट्री, कंटेस्टेंट्स के चेहरे से उतारेंगे नकाब, देखें वीडियो

आखिरकार Ali Asgar ने बताई कपिल शर्मा का शो छोड़ने की असली वजह, रिश्‍ते पर भी किया चौंकाने वाला खुलासा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments