Monday, November 28, 2022
HomeTop Storiesअरविंद केजरीवाल का वादा- AAP गुजरात में सत्ता में आई तो मुफ्त...

अरविंद केजरीवाल का वादा- AAP गुजरात में सत्ता में आई तो मुफ्त में कराएंगे अयोध्या का दर्शन— News Online (www.googlecrack.com)

Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियों के वादों का दौर जारी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज एलान किया है कि गुजरात में सत्ता मिलने पर आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार राम भक्तों के अयोध्या दर्शन का तमाम खर्चा उठाएगी. गौरतलब है कि दिल्ली सरकार में मंत्री राजेंद्र पाल गौतम पर हिंदू देवी देवताओं के अपमान का आरोप लगा है. बीजेपी ने बयान को हिंदू विरोधी बताते हुए राजेंद्र पाल गौतम को पार्टी से हटाने की मांग की है.

देवी देवताओं के अपमान पर जारी विवाद के बीच केजरीवाल का एलान

अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के इस साल दिसंबर में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को जीतने का दावा किया. उन्होंने पार्टी को ‘भगवान के लिए’ और लोगों के लिए काम करनेवाला बताया. गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर आए केजरीवाल ने दाहोद में पहले दिन जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने बताया कि दिल्ली में सरकार ने राम भक्तों को मुफ्त अयोध्या दर्शन कराने की योजना शुरू की है. केजरीवाल ने भीड़ को संबोधित करते हुए कहा, “अगले साल अयोध्या में भगवान राम का मंदिर तैयार हो जाएगा. आप लोगों में से कौन मंदिर का दर्शन करना चाहता है?

Gujarat Assembly Election 2022: चुनाव प्रचार को धार देने के लिए BJP ने कसी कमर, निकालेगी ‘गुजरात गौरव यात्रा’

गुजरात की सत्ता में आने पर आप सरकार कराएगी मुफ्त अयोध्या दर्शन

आप सभी दर्शन करना चाहते होंगे. लेकिन क्या आपको मालूम है यात्रा, ठहरना, खाना पीना बहुत महंगा है. पूरे परिवार के साथ अयोध्या की यात्रा करने पर खर्चा कई गुना बढ़ जाता है.” इसलिए अगर आप हमारी सरकार बनाते हैं तो आपको अयोध्या का दर्शन मुफ्त में करवाया जाएगा. केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली रेलवे स्टेशन पर अयोध्या के लिए ट्रेन की रवानगी और वापसी पर राम भक्तों का स्वागत करते हैं. राम भक्त अयोध्या दर्शन से लौटने पर मुझे आशीवार्द देते हैं. 

Pakistani Boat Apprehended: गुजरात में पकड़ी गई पाकिस्तानी नाव, 350 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments