Tuesday, November 29, 2022
HomeTop Storiesआइए, शहीद-ए-आजम भगत सिंह को सच्‍ची श्रद्धांजलि दें; उनके बर्थडे पर ब्‍लड...

आइए, शहीद-ए-आजम भगत सिंह को सच्‍ची श्रद्धांजलि दें; उनके बर्थडे पर ब्‍लड डोनेट करें : अरविंद केजरीवाल— News Online (www.googlecrack.com)

अरविंद केजरीवाल ने कहा, दिल्‍ली में 50 जगहों पर ब्लड डोनेशन के लिए व्यवस्था की गई है

नई दिल्‍ली :

’28 सितंबर को शहीद-ए-आजम भगत सिंह (Shaheed-e-Azam Bhagat Singh)का जन्मदिन है. इतिहास में वह ऐसी शख्सियत हैं जिन्होंने पिछले 100 साल में सभी युवाओं को प्रेरणा दी है. 23 साल की उम्र में उन्होंने देश के लिए सबसे बड़ी कुर्बानी दी. हंसते-हंसते देश के लिए जान कुर्बान कर दी. आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार पंजाब सरकार और पूरी आम आदमी पार्टी उनके बताए हुए रास्ते पर चल रहे हैं. 28 सितंबर को आइए हम सब मिलकर शहीदे आजम भगत सिंह को श्रद्धांजलि दें. उन्होंने देश के लिए अपनी जान कुर्बान कर दी ऐसे में हम उनके लिए कम से कम एक बोतल खून तो दे सकते हैं.’ यह बात दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)ने गुरुवार को एक डिजिटल प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कही. 

यह भी पढ़ें

सीएम केजरीवाल ने कहा, “28 सितंबर को सब मिलकर ब्लड डोनेशन करते हैं. बड़े स्तर पर ब्लड डोनेशन करते हैं. जो ब्लड डोनेशन नहीं कर सकते, वह रहने दें लेकिन जो कर सकते हैं वह हर व्यक्ति उस दिन ब्लड डोनेशन करें. दिल्ली के अंदर दिल्ली सरकार इसके लिए विशेष व्यवस्था करने जा रही है 50 जगहों पर ब्लड डोनेशन करने के लिए व्यवस्था की गई है. आप निकटतम जगह पर जाकर रक्तदान कर सकते हैं लेकिन केवल दिल्ली नहीं है बल्कि देशभर के वह सभी युवा जो मेरी आवाज सुन रहे हैं जो भी इस वीडियो को देख रहे हैं वह सभी युवा उस दिन ब्लड डोनेशन करें और हो सके तो अपने यहां ब्लड डोनेशन की व्यवस्था करें.  यह बात केवल आम आदमी पार्टी की नहीं है बल्कि सभी पार्टियों के लोग मिलकर उस दिन ब्लड डोनेशन करें. आइए मिलकर भगत सिंह को हम सच्ची और अच्छी श्रद्धांजलि देते हैं. इसी तरह से मिलकर जब 130 करोड़ भारतीय काम करेंगे तभी हमारा भारत नंबर वन बनेगा. 

* शराब घोटाले पर AAP के ख़िलाफ़ BJP ने जारी किया दूसरा स्टिंग VIDEO

* लखीमपुर खीरी केस : आरोपियों ने पहले लड़कियों से दोस्ती की और फिर रेप के बाद हत्या कर दी – पुलिस

महाराष्ट्र के अहमदनगर में लंपी वायरस का कहर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments