Thursday, December 8, 2022
HomeTop Storiesइलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का इसे अच्छा मौका नहीं मिलेगा, ऑफर सीमित समय...

इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का इसे अच्छा मौका नहीं मिलेगा, ऑफर सीमित समय के लिए— News Online (www.googlecrack.com)

E-Scooter On Sale: त्योहारी सीजन में इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री में नॉर्मल बढ़त ही देखने को मिल रही है. हालांकि अगस्त के मुकाबले सितंबर महीने की सेल में वृद्धि दर्ज हुई है. अगस्त में 3,435 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बिक्री करने वाली OLA सितंबर महीने में 9,616 इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री कर सीधे छठे नंबर से पहले नंबर पर पहुंच गई. इसमें OLA द्वारा त्योहारी सीजन में दिए जा रहे 10,000 रुपये के डिस्काउंट का भी हाथ है. महीने भर पहले 1 नंबर पर बिक्री कर रही हीरो इलेक्ट्रिक अब तीसरे नंबर पर पहुंच गई.

ओला, ओकिनावा और हीरो

सितंबर 2022 में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बेचने वालों में OLA , ओकिनावा, हीरो इलेक्ट्रिक, एथर एनर्जी और एम्पियर शीर्ष पांच कंपनियों में OLA पहले नंबर पर रही. ये सभी कंपनियां सितंबर महीने में 5,000 से ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बेचने में सफल रहीं. वहीं TVS और बजाज जैसी बड़ी कंपनियां 3,932 यूनिट्स और 2,577 यूनिट्स की बिक्री के साथ शीर्ष पांच से दूर रहीं.

ओला ई-स्कूटर पर डिस्काउंट

ओला इस फेस्टिवल सीजन में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 Pro मॉडल पर 10,000 रुपए कम कर दिए हैं ताकि कंपनी ग्राहकों का ध्यान अपनी तरफ खींचकर बिक्री को और बढ़ा सके. कीमत कम होने के बाद ओला के S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.30 लाख रुपये हो गई है, लेकिन कंपनी ने ये ऑफर दशहरा (5 अक्टूबर) तक के लिए रखा है. उसके बाद ये स्कूटर अपने मूल कीमत पर ही मिलेगा.

मई में बढ़े थे 10,000

मई में ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने ग्राहकों को एक झटका देते कीमत बढ़ाने की वजह बताये बिना ही कंपनी ने हुए S1 Pro मॉडल के दामों में एक साथ 10,000 रुपये की बढ़ोतरी की थी. तब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.40 लाख रुपये एक्स-शोरूम हो गई थी जबकि 15 अगस्त 2021 को लॉन्चिंग के दिन S1 Pro की कीमत 1.30 लाख रुपएये रखी गई थी.

बुकिंग और कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग आप OLA की ऑफिशियल वेबसाइट (olaelectric.com) पर जाकर Purchase Now पर क्लिक कर के कर सकते हैं. कीमत की बात करें तो ओला S1 की कीमत 1 लाख रुपये और ओला S1 प्रो की कीमत 1.30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है लेकिन सब्सिडी के चलते इस स्कूटर पर दिल्ली, गुजरात, महाराष्ट्र और राजस्थान में छूट मिल जाती है.

यह भी पढ़ें:-

Traffic Rules for Minor: ये चालान कटा तो भरना पड़ेगा बड़ा जुर्माना नहीं तो तीन साल के लिए जायेंगे जेल, जाने क्या है नियम

Tata Sells Report: सितंबर की सेल्स रिपोर्ट में टाटा का जलवा बरकरार, टॉप-स्पीड में बिक रहीं कारें

Car loan Information:
Calculate Car Loan EMI

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments