Wednesday, February 8, 2023
HomeTop Storiesउद्धव ठाकरे का BJP पर निशाना, कहा- भगवा झंडा सिर्फ हाथों में...

उद्धव ठाकरे का BJP पर निशाना, कहा- भगवा झंडा सिर्फ हाथों में नहीं, दिल में होना चाहिए— News Online (www.googlecrack.com)

Uddhav Thackeray on Saffron Flag: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को बीजेपी (BJP) और महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Uddhav Thackeray ) के नेतृत्व वाले गुट पर निशाना साधा. पूर्व सीएम ठाकरे ने बीजेपी और शिंदे गुट पर हमला करते हुए कहा कि भगवा झंडा सिर्फ किसी के हाथ में नहीं बल्कि दिल में होना चाहिए. शिवसेना (Shiv Sena) प्रमुख का यह बयान इसलिए आया है क्योंकि बीजेपी और शिंदे गुट अक्सर ठाकरे पर सत्ता के लिए कांग्रेस (Congress) और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) से हाथ मिलाकर हिंदुत्व के आदर्शों से समझौता करने का आरोप लगाता है.

पूर्व सीएम ठाकरे ने अपने आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कहा कि यह हमें देश में लोकतंत्र को बचाने और हिंदुत्व को बनाए रखने के लिए भगवान द्वारा दिया गया अवसर है. भगवा झंडा सिर्फ किसी के हाथ में नहीं होना चाहिए, यह किसी के दिल में होना चाहिए. जो कि मेरे दिल में है. इसके साथ ही शिवसेना प्रमुख ठाकरे ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से दशहरा रैली में अनुशासित तरीके से आने के लिए कहा. वहीं ठाकरे ने सुप्रीम कोर्ट और चुनाव आयोग में चल रहे शिवसेना की लड़ाई मामले पर कहा कि हमें कोर्ट के साथ-साथ चुनाव आयोग के सामने भी इस लड़ाई को जीतने की जरूरत है.

बता दें के मुंबई के शिवाजी पार्क में 5 अक्टूबर को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे दशहरा रैली के दौरान अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. बॉम्बे हाई कोर्ट ने ठाकरे गुट को शिवाजी पार्क में रैली की अनुमति दी है. वहीं रैली की इजाजत मिलने के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शिवसैनिकों से कहा कि परंपरा में कालिख न लगने पाए. हालांकि अभी शिवसेना के चिन्ह को लेकर भी शिंदे गुट और ठाकरे गुट में तकरार चल रही है कि पार्टी का चिन्ह किस गुट को मिलेगा.

Maharashtra Politics: कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण का दावा, एकनाथ शिंदे ने उनसे गठबंधन के लिए किया था संपर्क

Maharashtra Politics: NCP नेता छगन भजुबल के बयान पर महाराष्ट्र की राजनीति गरमाई, यहां जानिए देवी सरस्वती और शारदा पर क्या कहा था

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments