Wednesday, February 8, 2023
HomeTop Stories'कन्हैया जैसा हाल कर देंगे...मोदी-योगी भी नहीं बचा पाएंगे', हिंदू संगठन के...

‘कन्हैया जैसा हाल कर देंगे…मोदी-योगी भी नहीं बचा पाएंगे’, हिंदू संगठन के लिए काम करने पर डॉक्टर को धमकी — News Online (www.googlecrack.com)

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक डॉक्टर को हिंदू संगठन के लिए काम करने पर जान से मारने की धमकी मिली है. शिकायतकर्ता के मुताबिक, अमेरिकी नंबर से आए धमकी भरे कॉल में शख्स ने हिंदू संगठनों का समर्थन नहीं करने की चेतावनी दी और नहीं मानने पर सिर कलम करने की भी धमकी दी. 

डॉक्टर अरविंद वत्स गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र की लोहिया नगर पुलिस चौकी के पास दो दशकों से अपना क्लीनिक चला रहे हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीते सोमवार को अपनी शिकायत में डॉक्टर ने बताया कि उन्हें अमेरिका के एक मोबाइल नंबर से धमकी भरे कॉल आए. डॉक्टर वत्स ने बताया कि पहली बार उन्हें एक सितंबर की रात को इस नंबर से कॉल आई थी. उन्होंने कॉल का जवाब नहीं दिया क्योंकि वह सो रहे थे. 

‘न PM और न CM बचा पाएंगे’ 

उसके बाद उन्हें फिर उसी नंबर से 7 सितंबर को कॉल आया. फोन करने वाले शख्स ने उन्हें हिंदू संगठनों का समर्थन करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. शख्स ने पीड़ित को कन्हैया जैसा हाल करने की भी धमकी. फोन करने वाले शख्स ने ये भी कहा कि न तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और न यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उसकी रक्षा कर पाएंगे. पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

28 जून को हुई थी कन्हैयालाल की हत्या 

बीते दिनों राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की धारदार हथियार से इसीलिए हत्या कर दी गई क्योंकि उनके बेटे ने नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी. सोशल मीडिया पर ये पोस्ट 18 जून को डाला गया था. जानकारी के मुताबिक, पोस्ट डालने के बाद से ही धमकियां मिलनी शुरू हो गई थी.  

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments