Wednesday, November 30, 2022
HomeTop Storiesकश्मीर में इमरान हशमी पर हुई पत्थरबाज़ी, पुलिस ने आरोपी को किया...

कश्मीर में इमरान हशमी पर हुई पत्थरबाज़ी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार— News Online (www.googlecrack.com)

Emraan Hashmi Kashmir : बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)इन दिनों जम्मू कश्मीर के पहलगाम में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. खबर है कि हाल ही में जब एक्टर शूटिंग खत्म करने के बाद शाम को बाहर निकले तो उनपर एक बदमाश ने पत्थरबाज़ी कर दी. हालांकि पत्थरबाज़ की पहचान कर के उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. अनंतनाग पुलिस ने इस पूरी घटना को लेकर अपना बयान भी जारी कर दिया है.

अपने बयान में पुलिस ने बताया ‘पहलगाम’ में चल रही फिल्म की शूटिंग के दौरान, 18 सितंबर को शाम 07:15 बजे शूट खत्म करने के बाद एक बदमाश ने क्रू मेंबर्स पर पथराव कर दिया. इस मामले में पहलगाम के थाने में FIR (FIR No. 77/2022) दर्ज कर ली गई  है. वहीं बदमाश की भी पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.’

इन धाराओं में दर्ज हुई FIR
इमरान हाशमी पर पहलगाम में उस समय पथराव किया गया, जब वो दक्षिण कश्मीर में शूटिंग कर रहे थे. सूत्रों का कहना है कि इस संबंध में धारा 77/22 U/S 147, 148, 370, 336, 323 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. बताते चलें कि इमरान कश्मीर के पहलगाम में अपनी आने वाली फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ की शूटिंग कर रहे हैं.

किस-किस फिल्म में आएंगे नज़र
आपको बता दें ‘ग्राउंड ज़ीरो’ का निर्देशन तेजस देऊस्कर कर रहे हैं. इसके अलावा इमरान हाशमी, अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ और सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नज़र आएंगे. खबरों की मानें तो ‘टाइगर 3’ में इमरान का नेगेटिव रोल होगा. हाल ही में एक्टर को ‘डिबुक’ और ‘चेहरे’ में देखा गया था और एक्टर की दोनों ही फिल्मों को कुछ खास पसंद नहीं किया गया था.

ये भी पढ़ें-

Entertainment News Live: दूसरे रविवार को भी ब्रह्मास्त्र ने की ज़ोरदार कमाई, ठगी मामले में जैकलीन से आज फिर पूछताछ 

Brahmastra Box Office Collection: 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’, दूसरे रविवार किया इतना बिजनेस

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments