Monday, December 5, 2022
HomeTop Storiesकेरल में पीएफआई के खिलाफ कार्रवाई जारी, पुलिस ने संगठन  से जुड़े परिसरों...

केरल में पीएफआई के खिलाफ कार्रवाई जारी, पुलिस ने संगठन  से जुड़े परिसरों पर मारे छापे— News Online (www.googlecrack.com)

पुलिस ने लैपटॉप, बैंक खातों से जुड़े दस्तावेज और मोबाइल फोन जब्त किए हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कन्नूर:

केरल पुलिस ने रविवार को यहां पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के परिसरों पर छापे मारे और मोबाइल फोन तथा लैपटॉप समेत विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए. पुलिस ने बताया कि कन्नूर के पुलिस उपायुक्त के. रत्नकुमार की अगुवाई में शाम पांच बजे छापे मारे गए और दो घंटे से अधिक समय तक तलाशी ली गई. 

यह भी पढ़ें

कन्नूर शहर की पुलिस ने पीएफआई नेताओं के आवास पर छापे मारे. पप्पिनिसेरी, वलापत्तनम, इरित्ति, मत्तन्नरू और कन्नपुरम पुलिस थानों ने भी अपने थाना क्षेत्रों में छापे मारे. पुलिस ने लैपटॉप, बैंक खातों से जुड़े दस्तावेज और मोबाइल फोन जब्त किए हैं.

गौरतलब है कि इनदिनों दक्षिण भारत में पीएफआई के खिलाफ कार्रवाई तेज हो गई है. इसी कार्रवाई के बीच तमिलनाडु के मदुरै जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक सदस्य के घर पर तीन पेट्रोल बम फेंके गए. घटना शनिवार की शाम करीब 7:38 बजे मदुरै के मेल अनुप्पनदी हाउसिंग बोर्ड इलाके में एमएस कृष्णन के आवास पर हुई, जो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि बाइक सवार दो लोग घर के पास आते और पेट्रोल बम फेंक कर भाग जाते थे. पुलिस फिलहाल घटना की जांच कर रही है. पूरी घटना में पीएफआई की संलिप्तता की चर्चा है. 

यह भी पढ़ें –

— राजस्थान कांग्रेस में घमासान : पार्टी के वरिष्ठ नेता से बोले गहलोत – मेरे हाथ में कुछ भी नहीं

विपक्षी सभी दल ‘भ्रष्ट’ और ‘वंशवादी’ हैं: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इनेलो की रैली पर कहा

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments