Tuesday, November 29, 2022
HomeTop Storiesक्रिस्टियानो रोनाल्डो की पार्टनर के पोस्ट पर लियोनेल मेसी की वाइफ ने...

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पार्टनर के पोस्ट पर लियोनेल मेसी की वाइफ ने किया कमेंट, वायरल— News Online (www.googlecrack.com)

Cristiano Ronaldo Wife Viral Post: क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी फुटबॉल की दुनिया के दो सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी के सोशल मीडिया पर लाखों चाहने वाले हैं. दोनों खिलाड़ियों की पार्टनर भी अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पार्टनर जॉर्जिया रोड्रिगेज सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो शेयर करती रहती है, जो फैंस को काफी पसंद आता है.

जॉर्जिया रोड्रिगेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिम लुक

दरअसल, क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पार्टनर जॉर्जिया रोड्रिगेज ने इंस्टाग्राम पर अपनी जिम लुक शेयर की है. इस फोटो पर लियोनेल मेसी की वाइफ Antonela Roccuzzo ने कमेंट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पार्टनर जॉर्जिया रोड्रिगेज के इंस्टाग्राम पोस्ट पर लियोनेल मेसी की वाइफ Antonela Roccuzzo ने फायर इमोजी कमेंट किया है. Antonela Roccuzzo के इस फायर इमोजी वाले कमेंट को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही यह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पार्टनर का पोस्ट वायरल

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पार्टनर जॉर्जिया रोड्रिगेज के इंस्टाग्राम पोस्ट की बात करें तो उन्होंने अपना जिम लुक शेयर किया है. इसके अलावा वह अपने बैग को भी शोऑफ कर रही हैं. बहरहाल, इस फोटो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी मैदान पर भले एक-दूसरे के खिलाफ खेलते हों, लेकिन ऑफ द फील्ड दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे का काफी सम्मान करते हैं. वहीं, दोनों सुपरस्टार की पार्टनर अक्सर एक-दूसरे की तस्वीर पर कमेंट और रिएक्ट करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें-

IND vs AUS: T20I के ‘सिक्सर किंग’ बने रोहित शर्मा, न्यूजीलैंड के गप्टिल को पीछे छोड़ रचा इतिहास

IND vs AUS: टीम इंडिया का पलटवार, दूसरे टी20 में ऑस्ट्रेलिया को चटाई धूल; रोहित ने खेली तूफानी पारी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments