Friday, December 9, 2022
HomeTop Storiesगरबा में नाचते-गाते शख्स की मौत, अस्पताल ले जाने वाले पिता की...

गरबा में नाचते-गाते शख्स की मौत, अस्पताल ले जाने वाले पिता की भी सदमे में गई जान— News Online (www.googlecrack.com)

Maharashtra News: इंसानी जिंदगी कितनी अनिश्चित और अनजानी है आप इसे लेकर कुछ कह नहीं सकते. ऐसा ही वाकया महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर जिले के एक परिवार के साथ पेश आया. रविवार को गरबा (Garba) के दौरान ये शख्स खुशी में नाच रहे थे. इसी दौरान अचानक वो जमीन पर गिर पड़े. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. ये सुनकर उन्हें अस्पताल ले जाने वाले उनके पिता को इतना गहरा सदम लगा कि उनकी भी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले में पुलिस ने दुर्घटना में मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है.

बेटे और बाप दोनों की मौके पर मौत

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के पालघर जिले (Palghar district) के विरार शहर में एक गरबा कार्यक्रम में नाचते हुए 35 साल के एक शख्स की मौत हो गई. विरार (Virar) पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मनीष नरपजी सोनिग्रा (Manish Narapji Sonigra) शनिवार और रविवार की दरमियानी रात को विरार ग्लोबल सिटी परिसर (Global City Complex) में एक गरबा कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस दौरान गरबा करते हुए वो अचानक जमीन पर गिर पड़े. उनके गिरते ही उनके 66 साल के पिता नरपजी सोनिग्रा (Narapji Sonigra) उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर भागे. वहां डॉक्टर्स ने मनीष को मृत घोषित कर दिया. इतना सुनते ही सदमे में नरपजी सोनिग्रा ने भी मौके पर दम तोड़ दिया. अधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है.

गुजरात में भी ऐसा ही मामला

गुजरात (Gujarat) में भी गरबा खेलने के दौरान एक 21 साल के शख्स की मौत हो गई. शुक्रवार 30 सितंबर की रात वीरेंद्र सिंह की गरबा खेलने के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई. बीते कई दिनों से ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं. ये युवक आणंद जिले में तारापुर की शिव शक्ति सोसायटी का रहने वाला था.

इस सोसायटी में नवरात्रि के मौके पर पूरे 9 दिनों तक गरबा खेला जाता है. इस आयोजन के दौरान लोग वीडियो भी बना रहे थे. ऐसे ही एक वीडियो में वीरेंद्र की मौत भी कैद हो गई. वीडियो में गरबा खेलते हुए इस युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर भी चर्चा की विषय रहा. इस युवक को भी गिरते ही अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. डॉक्टर्स ने उसके परिवार वालों को बताया कि दिल का दौरा पड़ने से विरेंद्र ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था. 

ये भी पढ़ेंः

Gujarat: गुजरात में गरबा खेलते-खेलते युवक को पड़ा दिल का दौरा, 21 साल के वीरेंद्र सिंह की मौत

Ujjain News: अल्पसंख्यक वर्ग के 3 युवक बिना अनुमति गरबा पंडाल में घुसे, लोगों ने पुलिस के सामने जमकर पीटा, देखें वीडियो

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments