Friday, February 3, 2023
HomeTop Storiesजूही चावला की वेब सीरीज 'हश हश' का ट्रेलर हुआ रिलीज, चार...

जूही चावला की वेब सीरीज ‘हश हश’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, चार दोस्ती की कहानी में दिखेगा ढेर सारा सस्पेंस और थ्रिलर— News Online (www.googlecrack.com)

जूही चावला की वेब सीरीज ‘हश हश’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल वेब सीरीज हुश हुश का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि इस सीरीज की की कहानी चार महिला दोस्तों हैं, किसी वजह से झूठ, धोखे और रहस्यों के गहरी दलदल में फंस जाती है, जिसके बाद उन्हें दुनिया अंधेरी और खतरनाक लगने लगती है. रहस्यों, संदेह और नाटक से भरपूर हुश हुश ट्रेलर एक शक्तिशाली लॉबिस्ट इशी संघमित्रा (जूही चावला), पूर्व खोजी पत्रकार साइबा त्यागी (सोहा अली खान), एक स्व-निर्मित फैशन डिजाइनर जायरा शेख (शहाना गोस्वामी) और समाज की सताई हुई डॉली दलाल (कृतिका कामरा) मुख्य भूमिका में हैं. 

यह भी पढ़ें

वहीं इन चारों दोस्तों के रहस्य को पुलिस गीता (करिश्मा तन्ना) सुलझाने के लिए निकलती है जिसमें इशी की बचपन की दोस्त मीरा (आयशा जुल्का) भी शामिल होती है. सात एपिसोड की वाली इस वेब सीरीज का निर्देशन तनुजा चंद्रा ने किया है, जो हुश हुश के कार्यकारी निर्माता भी हैं. वहीं कोपल नैथानी 2 एपिसोड के लिए निर्देशक के रूप में कार्य कर रहे हैं और एक एपिसोड का निर्देशन आशीष पांडे ने किया है. हुश हुश की मनोरंजक कहानी को शिखा शर्मा ने लिखा है, जो वेब सीरीज की कार्यकारी निर्माता भी हैं.

दूसरी ओर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखिका जूही चतुर्वेदी (गुलाबो सिताबो, पीकू, सरदार उधम सिंह) ने वेब सीरीज की हुश हुश के संवाद लिखे हैं. विक्रम मल्होत्रा के नेतृत्व वाले एबनडंटिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, हुश हुश 22 सितंबर से भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्रमुख सदस्यों के लिए स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी. आपको बता दें कि अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज हुश हुश लंबे वक्त से चर्चा में थी. दर्शक इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विदेशियों को मिल रहा खूब काम, भारतीय कामगारों को कम तवज्जों

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments