Saturday, November 26, 2022
HomeTop Storiesतमिलनाडु में RSS सदस्य के घर पर फेंके गए 3 पेट्रोल बम...

तमिलनाडु में RSS सदस्य के घर पर फेंके गए 3 पेट्रोल बम : पुलिस— News Online (www.googlecrack.com)

पुलिस ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है. 

मदुरै (तमिलनाडु):

तमिलनाडु के मदुरै जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक सदस्य के घर पर तीन पेट्रोल बम फेंके गए. घटना शनिवार की शाम करीब 7:38 बजे मदुरै के मेल अनुप्पनदी हाउसिंग बोर्ड इलाके में एमएस कृष्णन के आवास पर हुई, जो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि बाइक सवार दो लोग घर के पास आते और पेट्रोल बम फेंक कर भाग जाते थे. पुलिस फिलहाल घटना की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें

शनमुगम मदुरै साउथ के सहायक आयुक्त ने बताया, “आरएसएस सदस्य के घर पर तीन पेट्रोल बम फेंके गए और हम इसकी जांच कर रहे हैं. दुर्घटना में कोई भी घायल या कुछ भी क्षतिग्रस्त नहीं हुआ.”

इस संबंध में आरएसएस सदस्य कृष्णन और बीजेपी मदुरै जिला अध्यक्ष सुसींद्रन ने कीरथुराई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है. 

कृष्णन ने कहा, ” मैं पिछले 45 सालों से आरएसएस में काम कर रहा हूं. शाम करीब 7 बजे हमने अपने घर पर करीब 65 लोगों के साथ पूजा की. फिर मैंने बाहर शोर सुना और जब मैं बाहर आया तो मेरी कार में आग लग गई थी. पिछले साल पुलिस ने मेरी जान को खतरा होने के कारण मुझे सुरक्षा दी थी. लेकिन 2021 में पुलिस सुरक्षा वापस ले ली गई. मेरे जैसे 20 से अधिक आरएसएस कार्यकर्ताओं पर अकेले तमिलनाडु में हमला किया गया है. हमने पेट्रोल बम फेंके जाने के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने आज रात तक आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है.” 

यह भी पढ़ें –

— राजस्थान में CM बदलने की अटकलों के बीच कांग्रेस ने रविवार को जयपुर में बुलाई विधायक दल की बैठक

‘देश में हिंसा और नफरत लोगों का ध्यान भटकाने के लिए डिजाइन की गई है’: राहुल गांधी का BJP पर हमला

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments