Friday, February 3, 2023
HomeTop Storiesनीतीश की पार्टी की महिला मंत्री और विधायक में ठनी, भेजा ₹5...

नीतीश की पार्टी की महिला मंत्री और विधायक में ठनी, भेजा ₹5 करोड़ की मानहानि का नोटिस— News Online (www.googlecrack.com)

बीमा भारती ने नोटिस की पुष्टि करते हुए कहा, “मैं कानूनी उपाय तलाशूंगी, लेकिन मेरा मानना ​​है कि लेसी सिंह आपराधिक गतिविधियों में शामिल हैं.”

लेसी सिंह पिछले महीने तीसरी बार मंत्री बनी जब नीतीश कुमार ने भाजपा को छोड़ दिया और तेजस्वी यादव की राजद, कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों के साथ नई सरकार बनाई.

बीमा भारती ने अपने सहयोगी के खिलाफ सार्वजनिक रूप से मोर्चा खोल दिया, जो उसी जिले (पूर्णिया) से ताल्लुक रखती हैं. विधायक ने आरोप लगाया, “मुख्यमंत्री उनमें क्या देखते हैं? वह बार-बार अपने क्षेत्र की घटनाओं में शामिल होती हैं, पार्टी को बदनाम करती हैं. हमें क्यों नहीं सुना जाता है? ऐसा इसलिए है, क्योंकि हम पिछड़ी जाति से हैं.” उन्होंने लेसी सिंह को नहीं हटाने पर विधायक पद से इस्तीफा देने की धमकी भी दी थी.

बीमा भारती की नाराजगी उनकी पार्टी के बॉस नीतीश कुमार को पसंद नहीं आई. बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं हर बार हर किसी को मंत्री नहीं बना सकता.” उन्होंने जोर देकर कहा कि बीमा भारती भी दो बार मंत्री रह चुकी हैं.

नीतीश कुमार ने कहा, “इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाता है. पार्टी उनसे (बीमा भारती) शांति से बात करेगी. अगर वह समझती हैं, तो ठीक है. वरना, अगर उन्होंने यहां या वहां जाने के बारे में सोचा है, तो वह इस पर विचार कर सकती हैं.” उन्होंने कहा, “मैं हैरान हूं कि उन्होंने (बीमा भारती) ऐसा बयान दिया है, वह 2014 और 2019 में मंत्री थीं. मैं उनसे मिलूंगा और इस पर चर्चा करूंगा.”

भाजपा ने नीतीश कुमार को निशाना बनाने का मौका भुनाते हुए कहा कि लेसी सिंह के खिलाफ पूर्व में उनके डिप्टी तेजस्वी यादव ने भी आरोप लगाए थे, जब वह विपक्ष के नेता थे.

लेसी सिंह ने नोटिस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, लेकिन संवाददाताओं से कहा, “मैंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को इस मुद्दे के बारे में बताया है. मुझे उनके (भारती) के खिलाफ कुछ भी नहीं है, हालांकि अगर वह मेरे खड़े होने से नाराज हैं, तो यह उनकी समस्या है.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments