Thursday, June 1, 2023
HomeTop Storiesफिल्म प्रमोशन के दौरान भीड़ के बीच घिरी मलयालम एक्ट्रेस, यौन उत्पीड़न...

फिल्म प्रमोशन के दौरान भीड़ के बीच घिरी मलयालम एक्ट्रेस, यौन उत्पीड़न का लगाया आरोप— News Online (www.googlecrack.com)

Actress Molested In Mall: एक लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री (Malayalam Actress) ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट के जरिए अपने साथ हुई घटना को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. एक्ट्रेस के मुताबिक केरल (Kerala) के कोझीकोड जिले के एक मॉल में फिल्म प्रमोशन के दौरान उनका यौन शोषण किया गया. उन्होंने दावा किया कि उनके साथ-साथ एक दूसरी एक्ट्रेस का भी यही अनुभव रहा. घटना का एक वीडियो कथित तौर पर जल्द ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया और स्थानीय टीवी चैनलों ने इसे प्रसारित किया.

‘मैं उस स्थिति में कुछ नहीं कर सकी’

एक्ट्रेस ने मंगलवार रात पोस्ट कर लिखा, “कोझीकोड एक ऐसी जगह है, जिसे मैं बहुत प्यार करती थी, लेकिन आज रात एक कार्यक्रम के बाद लौटते समय भीड़ में से एक व्यक्ति ने मुझे पकड़ लिया. मुझे यह कहते हुए घृणा होती है कि क्या हमारे आसपास के लोग इतने निराश हैं? हम कई जगहों पर गए थे, लेकिन मुझे ऐसा दयनीय अनुभव कहीं और नहीं हुआ. मेरे सहयोगी का भी ऐसा ही अनुभव था. उसने प्रतिक्रिया दी, लेकिन मैं उस स्थिति में कुछ नहीं कर सकी.”

‘दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए’

भीड़ से यौन शोषण का शिकार हुई एक अन्य अभिनेत्री ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से अपने दर्दनाक अनुभव को साझा किया. एक्ट्रेस ने कहा कि मॉल में काफी भीड़ थी और सुरक्षाकर्मी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए संघर्ष कर रहे थे. उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति ने उनके एक सह-कलाकार के साथ दुर्व्यवहार किया, लेकिन वह प्रतिक्रिया नहीं दे सकीं. एक्ट्रेस ने आगे कहा, “बाद में, मुझे भी इसी तरह के अनुभव का सामना करना पड़ा, लेकिन मैंने प्रतिक्रिया दी… मैं चाहती हूं कि किसी को भी अपने जीवन में इस तरह के अवांछित आघात का सामना न करना पड़े. दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए.”

पुलिस ने की जांच शुरू

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि जांच शुरू की गई है और एक्ट्रेस के साथ गलत हरकत करने वालों की पहचान की जा रही है. दोषियों को पकड़ने का प्रयास भी किया जा रहा है. बता दें कि एक महीने पहले उसी मॉल में आयोजित एक प्रचार कार्यक्रम को बहुत जल्द समाप्त करना पड़ा, क्योंकि अपने पसंदीदा अभिनेता को देखने के लिए वहां जमा भीड़ नियंत्रण से बाहर हो गई थी.

ये भी पढ़ें- Modi Cabinet Decisions: महंगाई भत्ता, मुफ्त राशन और तीन स्टेशनों के पुनर्विकास को लेकर मोदी कैबिनेट का फैसला, जानिए बड़ी बातें

ये भी पढ़ें- विजय नायर की गिरफ्तारी पर बिफरी AAP, आतिशी बोलीं- ये केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता का नतीजा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments