Tuesday, November 29, 2022
HomeTop Storiesभैरों सिंह शेखावत और अशोक गहलोत की सरकार को हिलाने वाले विधायक...

भैरों सिंह शेखावत और अशोक गहलोत की सरकार को हिलाने वाले विधायक भंवर लाल शर्मा का निधन— News Online (www.googlecrack.com)

Bhanwar Lal Sharma Passed Away: राजस्थान के चुरु से विधायक रहे पंडित भंवरलाल शर्मा का निधन हो गया.  जयपुर के एसएमएस अस्पताल में 77 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली. वह लंबे समय से अस्वस्थ थे. 17 अप्रैल 1945 को जन्में भंवरलाल ने, 17 साल की उम्र में राजनीति शुरू की थी. वह कांग्रेस पार्टी से आठ बार विधायक रहे हैं. 

भंवर लाल शर्मा के निधन पर सीएम अशोक गहलोत ने दुःख जताया. उन्होंने कहा- सरदारशहर (चूरू) से कांग्रेस विधायक श्री भंवरलाल शर्मा के निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं. काफी समय से वो अस्वस्थ चल रहे थे, उनके स्वास्थ्य को लेकर मैं उनके परिवारजनों के सम्पर्क में था, कल रात एसएमएस अस्पताल पहुंचकर चिकित्सकों से जानकारी ली और परिवार से मुलाकात की थी.

सीएम ने कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है शोकाकुल परिजनों को इस बेहद कठिन समय में सम्बल प्रदान करें एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें.

दीगर है कि भंवर लाल शर्मा वही विधायक रहे हैं जिन्होंने राजस्थान के भूतपूर्व सीएम भैरों सिंह शेखावत और मौजूदा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार को हिला कर रख दिया था. उन पर आरोप था कि उन्होंने शेखावत की सरकार को गिराने की साजिश रची थी. 

Jabalpur News: अर्जुनराम मेघवाल का कांग्रेस पर निशाना, कहा- राजस्थान में सरकार है भी या नहीं, किसी को नहीं मालूम

Pali News: आकाशीय बिजली गिरने से हुई तीन महिलाओं की मौत, झुलसे 8 लोगों को रेफर किया गया जोधपुर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments